छठ पूजा के पावन अवसर पर यंग स्टार एसोसिएशन ने छठ पूजा की सामग्री वितरित की

West Bengal

हावड़ा : आस्था के महापर्व छठ पूजा के पावन अवसर पर मध्य हावड़ा 29 नंबरवार्ड के डॉ.पी के बनर्जी रोड स्थित  यंग स्टार ऐसोसिएशन की ओर से विगत वर्षों की तरह इस वर्ष भी छठव्रतियों के बीच सामग्री का वितरण किया गया।

संस्था के अध्यक्ष अमित जायसवाल ने कहा कि विगत 13 वर्षों से इस संस्था के बैनर तले विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों में लोगों की सुविधा हेतु वे गरीबों के बीच वस्तुओं को वितरण करते हैं ।मूलत छठ पूजा के पावन अवसर पर इस बार भी यह कैंप लगाया गया जहां 200 से अधिक लोगों के बीच पूजन सामग्रियों को वितरण किया गया।

इसमें केला का घौद,सूप, ईख, साड़ी,फल- फुल वह अन्य सामग्री वितरण किया गया। इस अवसर पर उपस्थित थे संस्था के अध्यक्ष अमित जायसवाल, रामबच्चन ठाकुर, संतोष सिंह, चंदन चौहान ,लोकनाथ गुप्ता ,संदेश साव, सूरज साव, उत्पल व संस्था के अन्य सदस्य गण।

इस कार्यक्रम की शुरुआत के साथ ही समापन, उगते हुए सूर्य देव की पूजा अर्चना के बाद समाप्त होती है। इस दौरान तीन दिनों तक यह कैंप लगा रहता है यहां पूजन की सभी सामग्री उपलब्ध रहती है । छठ व्रती उगते सूरज को अर्ग देने के बाद जब घर लौटते हैं तब लोगों के लिए यहां नाश्ते का भी प्रबंध किया जाता है। यह संस्थान साल में कई कार्यक्रम आयोजित करती है यह बात अध्यक्ष अमित जयसवाल ने कही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *