टॉलीवुड की आनेवाली नई फिल्म “सादा रोंगेर पृथ्वी” का पोस्टर भव्य तरीके से हुआ लॉन्च

Entertainment Kolkata

कोलकाता : राजोश्री दे की आनेवाली नई टॉलीवुड फिल्म “सादा रोंगेर पृथ्वी” भारत में विधवाओं की तस्करी पर आधारित एक अनोखी फिल्म है। इस थ्रिलर फिल्म में काशी में इससे जुड़ी सच्ची घटनाओं को दर्शकों के समक्ष लाने की कोशिश की गई है। जो अभी भी भारत में कई विधवाओं के लिए एक पसंदीदा निवास स्थान बना हुआ है। एक अद्भुत कहानी और सच्ची घटना से जुड़ी कहानी पर बनी इस फिल्म का ग्रैंड पोस्टर लॉन्च बुधवार 17 जनवरी को कोलकाता के नंदन में आयोजित किया गया।

इस पोस्टर लॉन्च कार्यक्रम में इंद्रनील सेन, देबाशीष कुमार, सोहिनी शास्त्री, अमित अग्रवाल के साथ फिल्म “सादा रोंगेर पृथ्वी” की स्टार कलाकारों की पूरी टीम शामिल थी। इस फिल्म की विशेषता यह है कि विधवाओं की तस्करी पर बनी यह भारत की पहली फिल्म है, जो अब तक किसी अन्य भाषा में नहीं बनी है।

इस फिल्म की कहानी वाराणसी में विधवाओं की बेरंग दुनिया को लेकर बनी है, जिनका जीवन उनकी सफेद साड़ियों की तरह फीका और बेरंगी हो गया है। इस फिल्म की कहानी में उन आपराधिक मास्टरमाइंडों की कुकृत्तियों को भी दर्शाया गया है, जो इन दुर्भाग्यपूर्ण जीवन जीनेवाली महिलाओं का शोषण करना चाहते हैं।

इस फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब एक युवा पुलिस अधिकारी आश्रय स्थल की जांच करने के लिए आती हैं। जांच के लिए इन सब विधवा महिलाओं के बीच रह रही वह पुलिस अधिकारी उन खतरों से अनजान रहती हैं, जो फिल्म में आगे उसका इंतजार कर रहे होते हैं।

क्योंकि वह सच्चाई का पता लगाने के लिए खुद इन विधवा महिलाओं के बीच उनके साथ रहने लगती है। क्या वह समाज की इस अनदेखी बुराई से लड़ने के अपने प्रयास में राजनीतिक दबावों और अन्य खतरों के बीच सफल होगी? इस फिल्म में छिपा यह पूरा सस्पेंस फिल्म के रिलीज होने पर स्पष्ट होगा।

आदर्श टेलीमीडिया और अमित अग्रवाल द्वारा प्रस्तुत और सुशांत सेनगुप्ता, श्रावणी पाल, राजोश्री दे द्वारा निर्मित इस फिल्म में बंगाल के 19 शीर्ष कलाकारों ने अपनी अभिनय की प्रतिभा का जोहर बिखेरा हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी विधवाओं की दुर्दशा, उनके खिलाफ होने वाले अपराध और सदियों पुरानी रीति-रिवाजों को उजागर करेगी, जो उन्हें प्रतिबंधात्मक जीवन शैली में बांधकर रहने को मजबूर करती है।

इस फिल्म में शानदार स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स में श्राबंती चटर्जी, सौरसेनी मैत्रा, अरिंदम सिल, रीतब्रत मुखर्जी, स्नेहा चटर्जी, मल्लिका बनर्जी, देवलीना कुमार, अनन्या बनर्जी, ऋचा शर्मा, सोही गुहा रॉय, देबोश्री गांगुली, ओइंड्रिला बोस, अरुणाव डेरी, ईशान मजूमदार, मोनालिशा बनर्जी, अनुराधा चौधरी के अलावा इस मौके पर शामिल प्रमुख अतिथियों में सुभ्रजीत मित्रा मौजूद थे। इस फिल्म की संगीत रचना आशु चक्रवर्ती द्वारा की गई है। यह फिल्म आगामी फरवरी महीने में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *