बंगाल में नहीं बचा है अब विपक्ष : अभिषेक बनर्जी

Kolkata


कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे व सांसद अभिषेक बनर्जी ने कोलकाता नगर निगम के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन विपक्ष पर तीखा प्रहार किया है। शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता में पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल में कोई विपक्ष नहीं बचा है और न ही उनकी कोई ताकत है। इस दौरान, बालीगंज फाड़ी से कालीघाट तक हुए रोड शो में बनर्जी के साथ बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय नेता मौजूद थे।

रोड शो के दौरान तृणमूल कार्यकर्ता लगातार पार्टी के पक्ष में नारेबाजी करते दिखे। इस मौके पर, अभिषेक बनर्जी ने कहा कि केएमसी चुनाव प्रचार में विपक्ष कहीं नजर नहीं आ रहा है। दक्षिण और उत्तर कोलकाता के हर एक वार्ड में तृणमूल कांग्रेस जीतेगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सराहना करते हुए तृणमूल महासचिव अभिषेक ने कहा कि ममता के नेतृत्व में जिस तरह से महानगर कोलकाता का विकास हुआ है वह अद्वितीय है। बड़े पैमाने पर नागरिक सेवाओं में सुधार हुई है और लोग बेहद खुश हैं।

पार्टी उम्मीदवारों को नसीहत
वहीं, आगे पार्टी उम्मीदवारों को नसीहत देते हुए अभिषेक बनर्जी ने कहा कि आप लोगों को जीतने के बाद चौबीसों घंटे जनता के संपर्क में रहना होगा। इस रोड शो में अभिषेक के साथ राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम, सुब्रत बक्शी जैसे वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *