बिहार के सीएम की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने कोलकाता में किया प्रदर्शन, नीतीश का मांगा इस्तीफा

Kolkata National West Bengal

कोलकाता : बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी के खिलाफ मिथिला स्टूडेंटस यूनियन (एमएसयू) की पश्चिम बंगाल इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को कोलकाता के बांगुर एवेन्यू में जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में कई महिलाएं भी शामिल हुईं और एमएसयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री से अविलंब इस्तीफे की मांग की। बांगुर एवेन्यू के बी ब्लाक में आयोजित इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व मिथिला स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता विकास पाठक ने किया।

विकास पाठक ने मुख्यमंत्री की महिलाओं के प्रति टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है और उन्हें अविलंब सीएम का पद छोड़ देना चाहिए।

इस विरोध प्रदर्शन में मिथिला स्टूडेंटस यूनियन के बंगाल अध्यक्ष शंभू कुमार झा, प्रवीण मिश्रा, सचिव रमेश मिश्रा, सोशल मीडिया प्रभारी डा अमित झा, उत्तर 24 परगना अध्यक्ष रवि मिश्रा सहित यूनियन के 50 से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *