दोबारा हुआ गिरफ्तार

BSF ने जमानत पर रिहा कुख्यात तस्कर को तस्करी करते रंगे हाथों पकड़ा

Forces

कोलकाता: सीमा सुरक्षा बल के दक्षिण बंगाल फ्रंटियर अंतर्गत नदिया जिले में तैनात 8वीं वाहिनी की सीमा चौकी रामनगर के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात तस्कर को रंगे हाथों पकड़ा है। बीएसेफ अधिकारियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के कब्जे से दो गाय और 49 बोतल प्रतिबंधित फेंसेडिल कफ सिरप जब्त किया गया है।

बीएसएफ ने अपने एक बयान में बताय कि शनिवार की सुबह लगभग 4:40 बजे जवानों ने युवक को उस समय दबोचा जब वह मवेशियों और फेंसेडिल को बांग्लादेश में तस्करी की फिराक में था। आरोपी को पकड़क पुलिस के हवाले क दिया गया। गिरफ्तार तस्कर का नाम जसीम मंडल (30) है। जसीम नदिया जिले के सीमावर्ती गांव रामनगर का रहने वाला है। बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में  जसीम ने खुलासा किया कि मई 2021 में वह याबा और फेंसेडिल की तस्करी के दौरान बीएसएफ के हाथों पकड़ा गया था। जिसके बाद अदालत से उसे जमानत पर रिहा कर दिय था। जिसके बाद वो फिर से तस्करी के काम के शामिल हो गया।

जसीम ने पूछतछ में यह भी बताया कि वह अपने साथी हैदर जो छोटी चुपड़िया गांव का रहने वाला है उसी के साथ दो मवेशियों और 49 बोतल फेंसेडिल लेकर आया था और अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास बांग्लादेश के रहने वाले राधे मंडल, सहीन मंडल और कबीर को सौंपने जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *