महिलाओं में मोबाइल ऐप से ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदने की चाह बड़ी

Latest news

कोलकाता, रीता सिंह: शनिवार को कोलकाता के हो चिन्ह मिन्ह सारनी स्थित आईसीसीआर सभागार में कॉस्मो आर्केड नाम का एक मोबाइल ऐप्लिक्शन का लांचिग समारोह का आयोजन किया गया। इस ग्रैंड लॉन्चिंग समारोह के अवसर पर विधायक शंकर घोष, माकपा के महासचिव मोहम्मद सलीम , प्रदेश भाजपा के सचिव प्रियंका टिबरेवाल समेत अन्य कई विशेष अतिथिगण उपस्थित रहे।

ऐप्लिरेशन लॉन्चिंग के मौके पर कॉस्मो आर्केड के प्रबंध निदेशक संजय सरकार ने कॉस्मो आर्केड ऐप के लॉन्चिंग समारोह में आमंत्रित सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर विभिन्न तरह के सास्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

कॉस्मो आर्केड नामक ऐप की लांचिंग करते हुए कंपनी के निदेशक संजय सरकार ने बाताया कि बाजार में कॉस्मो आर्केड नाम का मोबाइल ऐप्लिकेशन तैयार किया गया है, जिसके माध्यम से महिलाएं मेकअप से जुड़े सभी ब्यूटी प्रोडक्ट आसानी से और सस्ते दर पर इस मोबाइल ऐप के मदद से खरीद सकती है। बदलते दौर में online प्लेटफार्म की मांग को ध्यान में रखते हुए ब्यूटी प्रोडक्ट को इस ऐप के माध्य से लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कि गई है।

ऐप लॉंचिंग करते हुए संजय सरकार ने बताया कि आज के इस कार्यक्रम के माध्यम से कॉस्मो आर्केड नामक एक मोबाइस ऐप है। इस ऐप से आसाना से लोग बाजार से भी कम कीमत पर अलग-अलग ब्रांड के ब्यूटी प्रोडक्ट आसानी से खरीद सकते है। आने वाले दिनों में महिलओं के ब्यूटी प्रोडक्ट के बाद अब पुरषों के लिए भी हैंडसम प्रोडक्ट लाने का विचार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *