नये प्रभारी सुनील बंसल की मौजूदगी में भाजपा का तीन दिवसीय चिंतिन शिविर

Latest news

कोलकाता: भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल सहित तेलंगाना और ओडिशा के केंद्रीय प्रभारी सुनील बंसल रविवार की दोपहर कोलकाता पहुंचे। कोलकाता के वैदिक विलेज में तीन दिवसीय चिंतन शिविर शुरू हुई है। चिंतिन शिविर में राज्य और केंद्रीय नेतृत्व में करीब 350 नेता उपस्थित रहें।

इस दिन, दोपहर में सुनील बंसल की उपस्थिति में चिंतिन शिविर का उद्घाटन हुआ। यह शिविर 31 अगस्त तक चलेगा। बता दें कि उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सुनील बंसल को हाल ही में भाजपा का राष्ट्रीय महासचिव बनाने के साथ इन तीन राज्यों का केंद्रीय प्रभारी भी बनाया गया है।

बंगाल का केंद्रीय प्रभारी बनाये जाने के बाद सुनील बंसल पहली बार बंगाल पहुंचे हैं और भाजपा नेताओं के साथ मैराथन तीन दिवसीय बैठक शुरू हुई है। इस बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन को मजबूत करने और ममता सरकार के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी। बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता के अनुसार, सुनील बंसल के केंद्रीय प्रभारी बनाये जाने से बीजेपी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। विधानसभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी की पराजय हुई थी, उससे बंगाल बीजेपी के नेताओं में हताशा देखी गयी थी, लेकिन सुनील बंसल के आने के बाद से उन्हें फिर से आशा की किरण दिखाई देने लगी है।

उन्हें लगता है कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सुनील बंसल ने सपा और विरोधी दलों को मात दी थी, कुछ ऐसा ही वह बंगाल की धरती पर भी करेंगे और ममता बनर्जी की सरकार को अगले चुनाव में हटा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *