Miss Bonitaa 2023 सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए नए चेहरों की तलाश

Entertainment Kolkata National West Bengal

कोलकाता: मिस बोनिता 2023 सौंदर्य प्रतियोगिता होने वाली है। जिसमें  18 साल से 35 साल तक के उम्र की अविवाहित को अपनी प्रतिभा को दिखाने क दिखाने और मिस बोनिता 2023 के प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान किया जाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन टेक्सवोइंडिया द्वारा किया जा रहा है।

प्रतियोगिता के दौरान प्रतियोगी विभिन्न दौरों में हिस्सा लेंगे, जिनमें पारंपरिक सौंदर्य प्रतियोगिता के दौर जैसे रैंप वॉक, प्रतिभा और क्यू एंड ए सत्र के साथ-साथ अधिक समकालीन चुनौतियाँ शामिल होंगी।

मिस बोनिता 2023 में 18 से 35 वर्ष के बीच की युवा महिलाओं के लिए यह द्वार खुला है, जो राज्य में रहती हैं और सौंदर्य उद्योग में अपना करियर बनाने में रुचि रखती हैं। इच्छुक उम्मीदवार सोशल मीडिया पेज, ब्रांड भागीदारों के माध्यम से पंजीकरण कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए आयोजन समिति से संपर्क कर सकते हैं।

मिस बोनिता 2023 की विजेता को उद्योग में उन्हें बढ़ावा देने के लिए लघु फिल्मों में कास्ट होने का अवसर मिलेगा। प्रतियोगिता में शामिल सभी लोगों के लिए एक रोमांचक और यादगार घटना होने का वादा किया गया है, और हम सभी को आने और प्रतिभा और सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए आमंत्रित करते हैं।

बोनिता के बारे जाने

मिस बोनिता एक वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता है। जो युवा महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और सौंदर्य उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए एक मंच प्रदान करती है। प्रतियोगिता टेक्सवोइंडिया द्वारा आयोजित की जाती है और राज्य भर से प्रतिभागियों को आकर्षित करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *