FGMO कोलकाता ने SHG क्रेडिट लिंकेज और रिटेल लोन का एक मेगा क्रेडिट कैंप आयोजित किया

Business

कोलकाता : इंडियन बैंक के फील्ड जनरल मैनेजर ऑफिस (FGMO) कोलकाता ने उत्तर 24 परगना जिले के बारासत के रवींद्र भवन ऑडिटोरियम में SHG क्रेडिट लिंकेज और रिटेल लोन (RAM) का मेगा क्रेडिट कैंप आयोजित किया है

कार्यक्रम का उद्घाटन इंडियन बैंक के कार्यकारी निदेशक इमरान अमीन सिद्दीकी ने कॉर्पोरेट कार्यालय चेन्नई के ग्रामीण बैंकिंग विभाग के महाप्रबंधक चंद्रशेखरन वी के साथ किया।

इंडियन बैंक ने देश भर में MSME और कृषि के उत्थान अभियान शुरू किया है, बैंक ने FGMO कोलकाता के तहत MSME में 399 Cr और AGRI में 185 Cr मंजूर किए हैं, कोलकाता के फील्ड महाप्रबंधक राम कुमार दास ने FGMO कोलकाता के तहत कार्यरत बारासात, कोलकाता उत्तर, कोलकाता दक्षिण, चिनसुराह, मिदनापुर और आसनसोल ज़ोन की तरफ से 150 करोड़ रुपये का चेक सौंपे।

कार्यक्रम के दौरान कार्यकारी निदेशक द्वारा SHG समूहों और खुदरा ऋण लाभार्थियों को स्वीकृति टिकट दिया गया है। वहीं दमदम छावनी में SHG सदस्यों की सफलता की कहानियां (बिनय बादल दिनेश SHG – बंगाल चैंबर ऑफ कॉमर्स से प्राप्त पुरस्कार) और ईश्वरिगचा (जुली SHG) को अन्य SHG सदस्यों के लिए एक प्रेरणादायक वीडियो के रूप में प्रकाशित किया गया है।

कार्यक्रम में प्रभात रंजन सिन्हा डीजीएम कोलकाता सेंट्रल, राजीव कुमार रॉय डीजीएम बारासात, सागर गुहा डीजीएम कोलकाता उत्तर, अनंत कुमार एजीएम कोलकाता दक्षिण समेत कई गण्यमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। अन्य जोन ने इंटरनेट के मदद से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *