KDM ने कोलकाता में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर खोला

Technology

पश्चिम बंगाल में केडीएम के उत्पादों को ‘हर घर’ तक ले जाने के लिए केडीएम जश्न की टीम कोलकाता पहुंची

कोलकाता : देश में लाइफ़स्टाइल और मोबाइल एक्सेसरीज़ के प्रमुख ब्रांड, केडीएम ने कोलकाता में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर की शुरुआत के साथ बेहद जिंदादिल पश्चिम बंगाल राज्य में अपनी पकड़ और मजबूत बना ली है।

इस स्टोर में मोबाइल एक्सेसरीज़ और लाइफस्टाइल सेगमेंट के तहत मोबाइल चार्जर, ईयरफोन, स्पीकर, नेकबैंड और एयरपॉड से लेकर हेडफोन जैसे कई तरह के प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। केडीएम ने लाइफस्टाइल और मोबाइल एक्सेसरीज़ के एक बड़े ब्रांड के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। देशभर में मौजूद इसका डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क काफी मजबूत है, जिसने भारत के सबसे बड़े और सबसे इनोवेटिव मोबाइल एक्सेसरीज एवं लाइफस्टाइल ब्रांड के निर्माण के इस सफर को आगे बढ़ाने में मदद की है।

कोलकाता में स्टोर के उद्घाटन कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए, केडीएम की ओर से पश्चिम बंगाल के सभी चैनल पार्टनर्स के लिए कोलकाता के जेडब्ल्यू मैरियट में डिस्ट्रीब्यूटरों और डीलरों की बैठक आयोजित की गई।

इस अवसर पर अपने विचार जाहिर करते हुए केडीएम के संस्थापक, श्री एन. डी. माली ने कहा, “हम बेहद जिंदादिल राज्य पश्चिम बंगाल में अपनी मौजूदगी का दायरा धीरे-धीरे बढ़ा रहे हैं, और हमें अपने लाइफस्टाइल और मोबाइल एक्सेसरीज प्रोडक्ट्स के लिए कोलकाता के अलावा पश्चिम बंगाल के बाकी हिस्सों में भी बड़ी संभावनाएं नजर आ रही हैं। हम केडीएम के प्रोडक्ट्स को पश्चिम बंगाल के ‘हर घर’ तक ले जाने की मुहिम में जुटे हैं, और इसी इरादे के साथ हमने एक्सक्लूसिव केडीएम स्टोर की शुरुआत की है और अपने चैनल पार्टनर्स में जबरदस्त उत्साह की भावना जगा रहे हैं। हमने इस क्षेत्र में अपने ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने के लिए परवेज़ आलम – एक्सेल ट्रेडर को पश्चिम बंगाल में अपना चैनल पार्टनर बनाया है।”

इस मौके पर केडीएम के सह-संस्थापक, श्री बी. एच. सुथार ने कहा, “कोलकाता को खुशियों के शहर के तौर पर जाना जाता है और केडीएम को ‘करो दिल की मर्ज़ी’ के लिए जाना जाता है। दोनों अपने दिल की बात सुनते हैं, जो पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ अच्छी तरह मेल खाता है। पश्चिम बंगाल के युवा हमेशा अच्छी क्वालिटी और बेहतर स्टाइल की तलाश में रहते हैं, और यही बात केडीएम को ‘हर घर केडीएम’ के अपने लक्ष्य तक पहुंचाने में मददगार साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *