‘बॉर्न 2 डांस डांसर्स पैराडाइज़’ डांस प्रतियोगिता की हुई ग्रैंड लॉन्चिंग

Entertainment Kolkata

कोलकाता : देश की सबसे बड़ी डांस चैंपियनशिप – “बॉर्न 2 डांस – डांसर्स पैराडाइज” एक अलग तरह की डांस चैंपियनशिप, जिसमें कोलकाता और हावड़ा सहित इस आयोजन में दुनिया भर से लोग भाग लेंगे।

इस कार्यक्रम की घोषणा और शुभारंभ मंगलवार को कोलकाता के ड्रंकन टेडी में आयोजित एक प्रेस मीट में किया गया। “बॉर्न 2 डांस डांसर्स पैराडाइज़” 1 से 3 सितंबर, 2023 तक कोलकाता के धन धान्य ऑडिटोरियम में की जाएगी। इसके ग्रैंड फिनाले इवेंट को सौरभ और विवेक के साथ टेरेंस लुईस जज करेंगे।

डांस कार्निवल, कैंप और प्रतियोगिता ‘बॉर्न 2 डांस – डांसर्स पैराडाइज’ के चैंपियन की ग्रैंड ट्रॉफी का इस मौके पर अनावरण किया गया। इस दौरान ट्रिना साहा (अभिनेत्री), नील भट्टाचार्य (अभिनेता)

मोम गांगुली (शास्त्रीय नर्तक और कोरियोग्राफर), विवेक चाचेरे, (कोरियोग्राफर), सौरभ बंगानी (डीआईडी फेम), विवेक जयसवाल (डीआईडी फेम), भावना हेमानी (सामाजिक कार्यकर्ता), अनियशा ठक्कर ( खेल प्रस्तुतकर्ता) के अलावा समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इसमें शामिल थे।

इस मौके पर डीआईडी फेम, सौरभ और विवेक ने कहा, “चूंकि हम कई रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं, इसलिए हम इसका हिस्सा बनने की कठिनाई को समझते हैं। इसलिए, हमने बॉर्न 2 डांस लॉन्च करने का फैसला किया, जहां दुनिया भर के लोग एक डांस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं और रियलिटी शो का हिस्सा बनने में सक्षम होने के लिए हमारे द्वारा तैयार और प्रशिक्षित होने का मौका पा सकते हैं।
हमारे देश में कई बेहद प्रतिभाशाली युवा हैं जो यह दिखाने के लिए एक मौके और मंच की तलाश में हैं, कि वे क्या कर सकते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि बॉर्न 2 डांस अगली पीढ़ी की प्रतिभाओं के लिए प्रेरणा बनेगा।

ऑडिशन श्रेणी: – अवधि:
श्रेणी A – एकल (3 वर्ष से 8 वर्ष) – 2 मिनट
श्रेणी B – एकल (9 वर्ष से 15 वर्ष) – 2 मिनट
श्रेणी C एकल (16 वर्ष से आगे) – 2 मिनट
श्रेणी D – युगल (कोई आयु सीमा नहीं) – 2 मिनट
श्रेणी E – समूह (न्यूनतम 3) – 3 मिनट


विशेष बाल श्रेणी (पहले कभी नहीं हुआ)
श्रेणी F – माँ और दादी माँ – 2/3 मिनट
श्रेणी G – पिता और दादा – 2/3 मिनट
श्रेणी H – विशेष बच्चा – 2/3 मिनट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *