हरिओम स्माइल्स की ओर प्रस्तुत कर्टेन रेजर रूबरू 2.0 में मोटिवेशनल लाइफ कोच और सशक्त वक्ता मोनिका सिंघल करेंगी मोटिवेट

Kolkata

कोलकाता : “हरि ओम स्माइल्स” की ओर से मोटिवेशनल लाइफ कोच और सशक्त वक्ता मोनिका सिंघल कर्टेन रेज़र रूबरू 2.0 में मौजूद रहकर लोगों को जीवन में सफल होने की राह बताएंगी। गुरुवार को कोलकाता के हिंदुस्तान क्लब में आयोजित कार्यक्रम में मोनिका सिंघल और रूबरू 2.0 कोलकाता की समिति के सदस्य – अलका गुप्ता, सुमन अग्रवाल, संगीता केजरीवाल, शशि चौधरी शामिल हुए। मुख्य कार्यक्रम 24 सितंबर 2023 को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक धन धान्य ऑडिटोरियम में आयोजित किया जायेगा। जिसमें कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लोग निःशुल्क अपना पंजीकरण करवा सकते हैं।

“हरि ओम स्माइल्स” जीवन का एक नायाब तरीका है, यह सफल जिंदगी जीने की कला है। इसकी मुख्य संरक्षक और आध्यात्मिक वक्ता मोनिका सिंघल ने एक छोटे समूह के रूप में इसकी शुरुआत की। अब यह एक ऐसा सफल जीवन जीने की रह दिखाने का जरिया बन गया है, जिसने केवल स्वयं और ब्रह्मांड की अनंत शक्ति का प्रचार करके हजारों लोगों के जीवन को सशक्त बनाया जा रहा है। यहां खुद को खुद से मिलाकर लोगों को उनकी जड़ों और प्राचीन परंपराओं से जोड़ा जाता है।

मीडिया से बात करते हुए मोटिवेशनल लाइफ कोच और एम्पावरिंग वक्ता, मोनिका सिंघल ने कहा, कोलकाता में आयोजित “रूबरू 2.0″ में शामिल होकर “न कोई तन से न मन से अपंग रहे” इस भावना के साथ अपने आध्यात्मिकता के विज्ञान को अनलॉक कर जादू से परे एक नए एहसास का अनुभव करें। आगामी 23 सितंबर को महावीर सेवा सदन में लिंब कैंप से कोलकाता में हमारी यात्रा की शुरुआत हो रही है। इसके बाद 24 सितंबर को हमारे कार्यक्रम में अवश्य जुड़े। जिससे अपने जीवन में सकारात्मक ज्ञान और आंतरिक महत्व की यात्रा की शुरुआत होगी।

“हरि ओम स्माइल्स” सभी के लिए आशा और ज्ञान की किरण के रूप में खड़ा हैं। हमारे पास नियमित रूप से ध्यान के साथ-साथ आध्यात्मिक वाणी को लेकर विशेष सत्र भी आयोजित होते हैं। जिसने हजारों की संख्या में लोग शारीरिक, मानसिक, आध्यात्मिक और भावनात्मक रूप से एकाग्र होकर जुड़ते हैं। हमारा दृढ़ विश्वास है कि इस संसार में प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय होने के लिए बनाया गया है।

“हरि ओम स्माइल्स” की संस्थापक सुश्री मोनिका सिंघल प्रकाश की अग्रदूत हैं और दुनिया भर में अनगिनत मुस्कुराहट का कारण बन रही हैं। वह एक आध्यात्मिक और प्रेरक वक्ता हैं जिन्होंने अपनी कार्यशालाओं के माध्यम से असंख्य लोगों के जीवन को बदल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *