बंगाल के राज्यपाल ने माल में जाकर देखी फिल्म आर्टिकल 370

International Kolkata West Bengal

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोलकाता यात्रा के तुरंत बाद बंगाल के राज्यपाल डा सीवी आनंद बोस ने बुधवार को महानगर के एक्रोपालिस माल में जाकर फिल्म आर्टिकल 370 देखी। राज्यपाल के साथ उनके ओएसडी सहित राजभवन के कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी थे, जिन्होंने साथ बैठकर इस फिल्म का लुत्फ उठाया।

राजभवन सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल ने मोदी सरकार द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने के फैसले सहित युगांतकारी घटना को फिल्म में शानदार तरीके से प्रस्तुति की सराहना की। राज्यपाल डा बोस ने संकेत दिया कि फिल्म प्रेरणादायक और रोमांचकारी है। भारत दुनिया को बता रहा है कि राष्ट्र का मतलब व्यापार है। भारत तैयार है। इस फिल्म में कुछ राजनेताओं और उनके गुर्गों द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार का पर्दाफाश हो गया है।

राज्यपाल के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने साबित कर दिया है कि आप कुछ लोगों को हर समय और सभी लोगों को कुछ समय के लिए मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन आप सभी लोगों को हर समय मूर्ख नहीं बना सकते। भारत आगे बढ़ रहा है। एक गतिशील प्रधानमंत्री और उनके सक्षम गृह मंत्री फिल्म के माध्यम से बताते हैं कि भारत निर्णायक, साहसी, दृढ़ और दृढ़ है और राष्ट्र के हित में पुनरुत्थानकारी और परिवर्तनकारी फैसले से नहीं हिचकता। झंडा ऊंचा रहे हमारा। दरअसल, यह फिल्म जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के दौरान आईं चुनौतियों आदि से रूबरू से कराती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *