संकेतात्मक तस्वीर

15 अगस्त को देखते हुए कोलकाता समेत सभी जिलों में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

Kolkata West Bengal

कोलकाता: देश इस बार आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। 75वें स्वतंत्रता दिवस से पश्चिम बंगाल के सभी जिलों जगह-जगह पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। वहीं हुगली जिले के हुगली ग्रामीण पुलिस और चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के तरफ से हर इंट्री और निकासी पॉइंट पर संदिग्ध वाहनों की तलाशी की जा रही है। जिसके तहत तलाशी अभीयन तेज कर दी गई है।

शहर एंव जिलों के सभी सार्वजनिक स्थलों पर पुलिस की पैनी नजर रखी जा है। रेल मार्ग, जल मार्ग ,सड़क मार्ग समेत सभी पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। राज्य में किसी भी तरह की आपराधिक गतिविधियों पर नजर ऱखने के लिए पुलिस सख्त चौकसी बरत रही है।

विशेषकर शॉपिंग माल , होटल, रेलवे स्टेशन, बस अड्डा सभी जगहों पर पुलिस ने काफी चौकसी बढ़ा दी गई है।  रेलवे की तरफ से आरपीएफ और जीआरपी डॉग स्क्वाड की मदद ले रही है। संदिग्ध इलाकों में रेलवे ट्रेक और प्लेटफार्म की तलाशी लगातार जारी है। संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर है। विशेषकर 15 अगस्त को लेकर पुलिस ने होटल मालिकों को पहले से ही अलर्ट कर रखा है।

अभी विषेश नजर रखी जा रही है। पुलिस का कहना है कि किसी भी तरह का संदेह होने पर पुलिस से तुरंत संपर्क करें। सावधानी के तौर पर हर सार्वजनिक स्थलों की पुलिस  तलाशी ले रही है। बाहर के राज्यों से आने वाली गाड़ियों पर पुलिस की विशेष नजर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *