तृणमूल नेताओं की गिरफ्तारी पर भाजपा नेता दिलीप घोष का दावा ‘अभी तो शुरुआत है, जेल में होंगे आधे तृणमूल नेता’

Politics West Bengal

कोलकाता: पार्थ चटर्जी, अनुब्रत मंडल के बाद उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर नगरपालिका के अध्यक्ष व तृणमूल नेता राजू साहनी को चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने 80 लाख ऱुपये के साथ गिरफ्तार किया है। तृणमूल के एक और नेता की गिरफ्तारी को लेकर शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि जिस तरह के भ्रष्टाचार हुए हैं और कई नेता गिरफ्तार होंगे। ऐसा लग रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के आधे नेता जेल जाएंगे।

दरअसल, इस दिन, सुबह में दिलीप घोष मॉर्निंग वॉक के दौरान के पत्रकारों से कहा कि अभी तो इसकी शुरुआत हुई है। कई और जाएंगे। ऐसे में कई तरह की जांच चल रही है। सभी सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार हुआ है। बंगाल के लोग चाहते हैं कि यह जल्दी खत्म हो। जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ रही है। अगर जांच जारी रही तो पार्टी के आधे नेता और मंत्री जेल में होंगे।

दूसरी तरफ, इस दिन, दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी तीखा हमला बोला है। गत शुक्रवार को अभिषेक से हुई ईडी की पूछताछ का जिक्र करते हुए घोष ने कहा कि जैसे अनुब्रत मंडल की रात जेल में गुजर रही है और जमीन पर सो रहे हैं, ठीक उसी तरह से अभिषेक बनर्जी की रातें भी जेल में गुजरेंगी। दिलीप ने कहा कि बुआ (ममता बनर्जी) और भतीजे की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है। कुछ भी बोल रहे हैं। ज्यादा दिन की बात नहीं है। जल्द ही अनुब्रत मंडल की तरह अभिषेक बनर्जी की रातें भी जेल में गुजरनी शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *