अजय देवगन की एक्शन फिल्म भोला का दूसरा टीजर लॉन्च

Entertainment Kolkata National

कोलकाता: एक्शन और थ्रिलर से भरपूर अजय देवगन की फिल्म भोला का फर्स्ट लुक सभी का ध्यान इस ओर खींच रही है। इस फिल्म के पहले टीजर के लॉन्च होने के बाद दर्शकों में इस फिल्म को लेकर प्रत्याशा चरम पर पहुंच गई है। इस फिल्म को लेकर जनता का उत्साह अंतिम पायदान पर पहुंच गया है। अब फिल्म के दूसरे टीजर का अनावरण किया गया है, जो एक्शन, थ्रिलर और मनोरंजन से भरपूर है।

इस टीजर में अजय देवगन बेहद उग्र और डायनैमिक नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में तब्बू एक शख्त पुलिसवाले के रूप में अपने एक्शन मे और दीपक डोबरियाल प्रमुख खलनायक के रूप में नजर आएंगी।

अजय देवगन द्वारा चौथी निर्देशित फिल्म भोला है। यह एक निडर पिता की कहानी है, जो अपनी छोटी बेटी तक पहुंचने के लिए सभी बाधाओं से लड़ता है। इस दौरान वह ड्रग के धंधे के बादशाह, भ्रष्ट ताकतों और कई झटकों से लड़ता है। भोला बाहर से एक फाइटर है और अंदर से एक रक्षक है।

अजय देवगन ने अब तक के सबसे साहसी किरदार की भूमिका इस फिल्म में निभाई है। भोला की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो अपने विश्वास के कारण अजेय है, जो उसे विभिन्न रूपों में दुश्मनों से लड़ने के लिए हर तरह से अत्यधिक शक्तिशाली बनाता है।

बड़े पर्दे पर भोला 30 मार्च 2023 प्रदर्शित हो रही है। दर्शक इस फिल्म को अपने नजदीकी थिएटर में 3डी और आईमैक्स में देख सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *