पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स’ ने कोलकाता के काकुड़गाछी में चौथा ज्वेलरी स्टोर खोला

Business

कोलकाता : भारत में किसी भी सुनहरे अवसर में खुशियां प्रकट करने का सबसे अच्छा जरिया आभूषण माना गया है। महानगर के लोगों में लेटेस्ट ज्वेलरी कलेक्शन के प्रति इतने गहरे लगाव व रुचि को देखते हुए शहर के सबसे प्राइम लोकेशन काकुड़गाछी में “पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स” ने सोमवार को अपने चौथे बिलकुल नए ज्वेलरी स्टोर का उद्घाटन किया। इस ज्वेलरी स्टोर में आभूषण प्रेमियों के लिए लेटेस्ट डिजाइन का सर्वश्रेष्ठ कलेक्शन मौजूद है।

स्टोर का उद्घाटन सीएस डॉ. व अधिवक्ता ममता बिनानी ( अध्यक्ष, एमएसएमई डेवलपमेंट फोरम, पश्चिम बंगाल चैप्टर), पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स के निदेशक ओमप्रकाश अग्रवाल, पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स के निदेशक श्याम सुंदर चौधरी, पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स के निदेशक दिलीप कुमार अग्रवाल और पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स के निदेशक पिंटू अग्रवाल ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर समाज की कई प्रतिष्ठित हस्तियां भी यहां मौजूद थे।

शोरूम की लॉन्चिंग के मौके पर ग्राहकों को इस ज्वेलरी ब्रांड के हीरे की ज्वेलरी कीमतों पर स्क्रेच कार्ड के जरिए 40 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ मेकिंग चार्ज पर 100 प्रतिशत तक की छूट का आकर्षणीय ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा यहां ग्राहक प्रत्येक खरीद पर सुनिश्चित उपहार के साथ-साथ लकी ड्रा का भी हिस्सा बनेंगे। विजेता को यहां 5 किलो चांदी तक जीतने मिलने का मौका मिलेगा।

काकुड़गाछी में पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स की इस नई शाखा के साथ, कोलकाता में अब इसके चार शोरूम होंगे। अन्य तीन शोरूम कैमक स्ट्रीट, हावड़ा और न्यू मार्केट में मौजूद हैं। यहां महिलाओं और पुरुषों के लिए सोने और हीरे के आभूषणों का एक उत्कृष्ट संग्रह उपलब्ध है, जिसमें हार, कंगन, झुमके, अंगूठियां और बहुत कुछ शामिल हैं। यहां के अधिकारियों का दावा है कि, ग्राहकों को इस नए स्टोर में खरीदारी का काफी अलग हटकर नया अनुभव प्राप्त होगा।

पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स के निदेशक पिंटू अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कोलकाता हमारे लिए वृहद बाजार है। इस क्षेत्र में बड़े स्तर पर व्यवसाय में विकास की काफी संभावना है। हम शहर के विभिन्न इलाकों में ग्राहकों तक पहुंच बनाए, इसके लिए लगातार अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए प्रमुख कदम उठा रहे हैं। हम आभूषणों के लेटेस्ट कलेक्शन को अपने ग्राहकों के बीच लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जो समकालीन डिजाइनों के साथ पारंपरिक शिल्प कौशल को जोड़ती है। पन्ना डायमंड वर्ल्ड ज्वेलर्स का संग्रह उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री और उत्कृष्ट क्वालिटी के साथ बनाया जाता है। इस शोरूम में ग्राहकों को खरीदारी करने के लिए एक आरामदायक और स्वागत योग्य वातावरण उपलब्ध है।हमारा विश्वाश है कि यहां आकर ग्राहक अपने मन की हर डिजाइन के गहनों की इच्छा को पूरा कर सकेंगे।

इस मौके पर ममता बिनानी ने कहा, मैं इस नए स्टोर लॉन्च करने का हिस्सा बनकर बेहद खुशी महसूस कर रही हूं। मुझे यहां गहनों के लेटेस्ट डिजाइन का बेहतरीन कलेक्शन बेहद पसंद आया। यहां उपलब्ध हीरे की गुणवत्ता मार्केट में किसी भी अन्य आभूषण ब्रांड से कई गुना बेहतर है। जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह यह है कि यहां ग्राहकों की व्यक्तिगत पसंद की डिजाइन का भी बड़ा कलेक्शन मौजूद हैं। यहां ज्वेलरी के प्रत्येक पीस को कुशल कारीगर काफी बारीकी से तैयार किए हैं, जिनके पास अद्वितीय और सुरुचिपूर्ण डिजाइन बनाने का बड़ा अनुभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *