एडमस यूनिवर्सिटी के छात्रों ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

Sports West Bengal

कोलकाता: ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप के रोमांचक फाइनल में एडमस यूनिवर्सिटी की छात्रा मेहुली घोष ने 10 मीटर एयर पिस्टल और राइफल की व्यक्तिगत श्रेणी में स्वर्ण पदक हासिल कर चैंपियन बनकर उभरी। 1 अप्रैल से 9 अप्रैल तक नौ दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में देश भर के विश्वविद्यालयों के कुछ सबसे प्रतिभाशाली शूटर्स को एक साथ लाया गया।

एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटी, नई दिल्ली के तत्वावधान में स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय, मेरठ उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम कौशल और सटीकता का प्रदर्शन था। मेहुली घोष का प्रभावशाली प्रदर्शन विशेष रूप से सबसे अलग रहा, क्योंकि उन्होंने स्वर्ण पदक हासिल करने के लिए अन्य विश्वविद्यालयों से कड़ी प्रतिस्पर्धा को मात दी।

लेकिन मेहुली घोष की प्रतिभा केवल व्यक्तिगत वर्ग तक ही सीमित नहीं थी। उन्होंने अर्निशा चौधरी और स्वर्णाली रॉय के साथ महिला टीम के लिए भी स्वर्ण हासिल किया और श्रींजय दत्ता के साथ मिश्रित टीम के लिए सिल्वर पदक हासिल किया।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले एडमस विश्वविद्यालय के छात्रों को उनके संस्थान में उल्लेखनीय कौशल दिखाने और शूटिंग में उत्कृष्टता के लिए एक नया मानक स्थापित करने का श्रेय दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *