फिल्म ‘माया’ के कलाकारों, क्रू मेंबर्स, गायकों और संगीतकारों की मौजूदगी में फिल्म का संगीत लॉन्च

Entertainment Kolkata West Bengal

कोलकाता: राजर्षी दे की अगली टॉलीवुड फिल्म ‘माया‘ मैकबेथ से अनुकूलित एक फिल्म है, जो लालच, महत्वाकांक्षा, पाप और भ्रष्टाचार से जुड़े विषयों को लेकर बनाया गया है। इस फिल्म में मुख्य कलाकार अपने किरदारों में कैसे इस फिल्म के जरिए यह संदेश देने की कोशिश किए हैं कि, कैसे महत्वाकांक्षा, लालच, हृदयहीनता के खिलाफ पूर्ण शक्ति का प्रदर्शन करके इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी जाती है। बांग्ला सिनेमा में विलियम शेक्सपियर द्वारा मैकबेथ का अब तक का यह पहला रूपांतरण है। फिल्म का आधिकारिक म्यूजिक लॉन्च कोलकाता के डायमंड प्लाजा मॉल में फिल्म के कलाकारों, क्रू मेंबर्स, फिल्म के गायकों और संगीतकारों की मौजूदगी में किया गया।

डीएसआर एंटरटेनमेंट हाउस द्वारा प्रस्तुत और देबदास बनर्जी और रोहित बनर्जी द्वारा निर्मित इस फिल्म में बंगाल के 19 शीर्ष कलाकार अपनी प्रतिभा को अभिनय के जरिए दर्शकों के सामने लाने की कोशिश किए हैं। जिनमें बांग्लादेश के सुपर स्टार राफिथ राशिद मिथिला भी अभिनय करते दिखेंगी।

यह भारत में उनकी पहली फिल्म है। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी की पत्नी के रूप में भी जानी जाती है। इसके पहले धमाल मचाने वाली फिल्म ‘आबार कंचनजंघा’ की भारी सफलता के बाद राजर्षी दे द्वारा निर्देशित यह उनकी अगली फिल्म है। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के नजरिए को लेकर बनाया गया है।

इस फिल्म में स्टार कास्ट रफीथ राशिद मिथिला, तनुश्री चक्रवर्ती, ऋचा शर्मा, कोनीनिका बनर्जी, सुदीप्त चक्रवर्ती, रानीता दास, रतश्री दत्ता, देवलीना कुमार, सुदीप्त बनर्जी, सयंतनी गुहाकूटा, कमलेश्वर मुखर्जी, गौरव चक्रवर्ती, गौरव चटर्जी, राहुल, अरुणोदुय बनर्जी, अनिंद्य चटर्जी, इशान मजूमदार, रोहित बनर्जी, आशिम रॉय चौधरी और कान सिंह सोढा ने प्रमुख भूमिका निभाया है।

इस फिल्म में का म्यूजिक कंपोज रनाजय भट्टाचार्य द्वारा रचित है, फिल्म के गीतों को रूपंकर, सोमलता और उजान द्वारा गाया गया है। यह सुपरहिट फिल्म इस समर को रिलीज हो रही है। फिल्म का एक्सक्लूसिव म्यूजिक सारेगामा पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *