Narayana Multispeciality Hospital ने मेडिकल ऑन्कोलॉजी सेवाओं की कि शुरुआत

Business West Bengal

कोलकाता: अपने मरीजों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए नारायणा मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, जेस्सोर रोड, कोलकाता ने अपनी मेडिकल ऑन्कोलॉजी सेवाओं के शुभारंभ और अत्याधुनिक कीमोथेरेपी यूनिट के उद्घाटन की घोषणा की। यह मील का पत्थर उत्तर 24 परगना और इसके आस-पास के जिलों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने और रोगियों को उन्नत कैंसर इलाज प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अस्पताल के अनुसार अपनी उन्नत चिकित्सा सेवाओं के लिए प्रसिद्ध एक प्रमुख स्वास्थ्य सेवा संस्थान के रूप में, नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जेस्सोर रोड विशेष कैंसर देखभाल की तत्काल आवश्यकता को जानता है। मेडिकल ऑन्कोलॉजी सेवाओं और कीमोथेरेपी की शुरुआत समग्र और रोगी-केंद्रित देखभाल प्रदान करने की दिशा में एक कदम है। मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट और हेल्थकेयर पेशेवरों की एक कुशल टीम के विशेषज्ञ मार्गदर्शन के रूप में नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जेस्सोर रोड में मेडिकल ऑन्कोलॉजी विभाग विभिन्न प्रकार के कैंसर के लिए उन्नत देखभाल प्रदान करेगा।


सटीक निदान और व्यक्तिगत उपचार योजनाओं से लेकर निरंतर देखभाल तक, अस्पताल की ऑन्कोलॉजी टीम हर रोगी के लिए सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। नई उद्घाटन की गई कीमोथेरेपी यूनिट उस क्षेत्र में सेवाओं की उपलब्धता प्रदान करेगी जो अब तक उच्च स्तर की कीमोथेरेपी और इम्यूनोथेरेपी तक सीमित पहुंच रखती थी।

रोगी की सुरक्षा, आराम और दक्षता पर ध्यान देने के साथ, अस्पताल का उद्देश्य कीमोथेरेपी अनुभव को अनुकूलित करना, संभावित दुष्प्रभावों को कम करना और चिकित्सीय प्रभावकारिता को अधिकतम करना है। मेडिकल ऑन्कोलॉजी सेवाएं टाटा मेमोरियल अस्पताल, मुंबई के डॉ. विवेक अग्रवाल के नेतृत्व में मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट की एक अनुभवी टीम की देखरेख में सुनिश्चित करेगी। नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जेस्सोर रोड में मेडिकल एंड हेमेटो ऑन्कोलॉजी विभाग के वरिष्ठ सलाहकार और निदेशक डॉ.विवेक अग्रवाल ने कहा कि हम अपनी मेडिकल ऑन्कोलॉजी सेवाओं को शुरू करने से प्रसन्न हैं।

डॉ. चंद्रकांत एमवी, कंसल्टेंट, डिपार्टमेंट ऑफ मेडिकल ऑन्कोलॉजी एंड हेमेटो ऑन्कोलॉजी ने कहा कि हम मरीजों को कैंसर की पूरी यात्रा के दौरान उन्नत उपचार विकल्प और अनुकंपा सहायता प्रदान करने के लिए तैयार हैं। आर वेंकटेश, ग्रुप सीओओ ने कहा कि नारायणा मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल, जेस्सोर रोड में मेडिकल ऑन्कोलॉजी सर्विसेज और कीमोथेरेपी यूनिट का शुभारंभ असाधारण स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए अस्पताल की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण प्रगति है। अस्पताल रोगी परिणामों में सुधार लाने और कैंसर की चुनौतियों का सामना करने वाले व्यक्तियों के लिए देखभाल के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *