z3 रिलैक्स्ड लक्जरी प्रस्तुत करता है सियरसकर कमीज़

Business

कोलकाता : भारत में आविष्ट किया गया सीरसकर झूठ “शीर और शक्कर” के रूप में जाना जाता है, जिसका अर्थ “दूध और चीनी” है। इसकी पूरी और स्पष्ट सतह के समानता के कारण जाना जाता है, जिसकी सतह दूध की चिकनी और गुदगुदाहट की सूरत के समान है।


z3 सियरसकर कमीज़ की 2023 रेंज 100% कॉटन में बनाई गई है, इस कपड़े को एक ऐसे तरीके से बुना गया है कि कुछ धागे साथ में जमा हो जाते हैं, जिससे कपड़े में कुछ स्थानों पर पुलिया हो जाती है। यह अतिरिक्त जगहों में खासकर जगहों के लिए खुली जगहों का निर्माण करता है, जिससे हवा की संचार और साँस लेने की क्षमता में वृद्धि होती है।


सियरसकर के झुर्रियों या पुलियों वाली दिखावट यह वस्त्र की विशेषता है, हालांकि अगर वस्त्र को सिधा कर दिया जाए, तो वह फिर से अपनी झुर्रियों वाली प्रकृति को पुनः प्राप्त करेगा, इसलिए एक व्यक्ति समय और प्रयास बचा सकता है और वस्त्र की पुलियों का आनंद ले सकता है।


z3 सियरसकर कमीज़ की 2023 रेंज “इटालियन समर के रंगों” में उपलब्ध हैं, जैसा कि इटालियन रिवियेरा पर स्थित अमाल्फी कोस्ट पर देखे जाते हैं।


लंबवत एकीकृत, अंतर्राष्ट्रीय कंपनी है जो डिजाइन, विनिर्माण, वितरण से लेकर खुदरा बिक्री तक पूरे कपड़े की श्रृंखला पर नियंत्रण रखती है। भारत में विनिर्माण आधार और भारत, यूके, जर्मनी और यूएसए के विपणन कार्यालयों के साथ, ZCCL में लगभग 2500 लोगों की टीम है।

कंपनी अपने मुंबई कॉर्पोरेट कार्यालय में 5000 वर्ग फीट के इटालियन प्रेरित डिजाइन स्टूडियो चलाती है, जो एक LEED गोल्ड प्रमाणित इमारत है। ब्रांड का भारत भर में प्रीमियम मूल्यों पर 100 से अधिक कंपनी-प्रबंधित स्टोर्स और 1000 से अधिक मल्टी-ब्रांड खुदरा में बिक्री की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *