असेंसिव एजुकेयर लिमिटेड और टैली एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड के बीच समझौता

Business Kolkata National West Bengal

कोलकाता :  एसेंसिव एजुकेयर लिमिटेड और टैली एजुकेशन प्रा.  लिमिटेड ने कौशल को मजबूत करने के लिए एक रणनीतिक गठबंधन बनाया है और कैरियर में उन्नति के लिए व्यक्तियों को सशक्त बनाने का काम किया हैं.समझौता ज्ञापन के माध्यम (एमओयू) से, वे उद्योग-अग्रणी टैली प्रमाणन प्रदान करेंगे और प्रासंगिक कौशल के साथ व्यक्तियों को लैस और रोजगार क्षमता बढायेंगे।

 टैली एजुकेशन प्रा.  लिमिटेड, टैली सॉल्यूशंस की सहायक कंपनी है, जो उद्योग-अग्रणी पाठ्यक्रमों की पेशकश और टैली के साथ कम्प्यूटरीकृत लेखा में प्रमाणपत्र हैं।  नवीनतम TallyPrime पर टीईपीएल का प्रमाणन संस्करण पेशेवरों के लिए नौकरी के नए अवसर देता है।  टीईपीएल संस्थानों, कॉलेजों के साथ सहयोग करता है,भारत के युवाओं के कौशल और कैरियर की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए सरकारी विभाग और भागीदार व्यावसायिक शिक्षा के माध्यम से, एनएसडीसी से मान्यता प्राप्त प्रशिक्षण, एसेंसिव एजुकेयर लिमिटेड के साथ भागीदारी की है ।

यह सहयोग एक कुशल कार्यबल बनाने में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का प्रतिनिधित्व करता है। साथ में, उनका उद्देश्य इच्छुक युवाओं और पेशेवरों को व्यापक टैली प्रमाणपत्र प्रदान करता है। सहयोग में प्रशिक्षण कार्यक्रम, सलाह पहल, और प्रमाणित के लिए जॉब प्लेसमेंट शामिल होंगे व्यक्तियों, व्यापक विकास और व्यावहारिक अनुभव सुनिश्चित करना। एसेंसिव एजुकेयर लिमिटेड और टैली एजुकेशन प्रा.  लिमिटेड व्यक्तियों को सशक्त बनाने के लिए समर्पित हैं, विशेष रूप से युवा, उन्हें अपने करियर में उत्कृष्टता प्राप्त करने और आर्थिक विकास में योगदान करने में सक्षम बनाकर।

भुवनेश्वरी बी, टैली एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ।  लिमिटेड, ने लाभ उठाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला कम्प्यूटरीकरण और जीएसटी अपनाने के कारण लाए गए अवसर।  साझेदारी में वृद्धि होगी दुनिया भर में सहयोग के साथ, स्थापित और उभरती दोनों फर्मों के लिए कुशल संसाधनों की उपलब्धता युवाओं की रोजगार क्षमता बढ़ाने के लिए एसेंसिव एजुकेयर लिमिटेड के सीईओ और एसेंसिव ग्रुप के चेयरमैन श्री अभिजीत चटर्जी ने व्यक्त किया सामरिक गठबंधन के बारे में उत्साह। 

उन्होंने कहा: “साझेदारी का उद्देश्य रोजगार क्षमता को बढ़ाना है औरउद्योग-अग्रणी टैली प्रमाणन के माध्यम से पेशेवर विकास, हम व्यापक कौशल प्रदान करेंगे विकास कार्यक्रम, आज के प्रतिस्पर्धी के लिए एक कुशल कार्यबल का निर्माण करने के लिए अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाना रोजगार का बाजार। 

दोनों संगठन इस सहयोग के परिवर्तनकारी प्रभाव की उम्मीद करते हैं, व्यक्तियों को सशक्त बनाते हैं और आर्थिक विकास चला रहा है।  मान्यता प्राप्त प्रमाणपत्रों के साथ जो कौशल और दक्षताओं को मान्य करते हैं, Tally शिक्षा प्रा.  Ltd. और Ascensive Educare Ltd. व्यक्तियों को सशक्त बनाने की उनकी क्षमता में विश्वास रखते हैंतेजी से विकसित हो रहे जॉब मार्केट में करियर की सफलता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *