महाबीर डांवर ज्वैलर्स आयोजित कर रहा है, “कपल नंबर 1” कॉन्टेस्ट

Business Kolkata

कोलकाता: कुशल कारीगरी द्वारा तैयार खूबसूरत गहनों के लिए मशहूर और अग्रणी ज्वैलर्स महाबीर डांवर ज्वैलर्स अपने बहुप्रीक्षित इवेंट ‘कपल नंबर 1‘ के साथ विवाहित जोड़ों को विशेष एहसास वाले यादगार पल देने जा रहे हैं। भारत में शादी को जन्म जन्मांतर का अटूट बंधन माना जाता है।

महाबीर डांवर ज्वैलर्स इस रिश्ते में रोमांस को बनाए रखने के लिए अपने साथी के प्रति सराहना और कद्र करने की  भावना को इस आयोजन के माध्यम से नया आयाम 1जा रहे हैं।  कपल नंबर 1′ 13 जून को कोलकाता के महाबीर डांवर ज्वैलर्स पार्क स्ट्रीट स्टोर में आयोजित हो रहा है।



यह एक भव्य और ग्लैमरस आयोजना होगा, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के महत्वपूर्ण लोग जज के रूप में शामिल होंगे।  इनमे शामिल हैं, ऋचा शर्मा, एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री;  प्रीति अग्रवाल, एक सफल व्यवसायी;  नैना मोरे, एक प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर;  शिवानी अग्रवाल, भारत की पहली और एकमात्र महिला जिन्होंने पांच बार केटलबेल स्पोर्ट्स वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है।  इसके अलावा कार्यक्रम में महाबीर डांवर ज्वैलर्स के निदेशकगण विजय सोनी और अरविंद सोनी भी इस कार्यक्रम में अपना अनुभव बांटने और प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाने के लिए उपस्थित रहे।

“कपल नंबर 1” प्रतियोगिता सभी विवाहित जोड़ों को शादी के बाद ली गई अपनी स्पेशल मोमेंट वाली तस्वीरों को एंट्री के रूप में जमा करने के लिए आमंत्रित कर रही है।  सबमिट की गई एंट्रीज में सावधानीपूर्वक स्क्रीनिंग प्रक्रिया से गुजरेंगी और केवल सबसे आकर्षक और योग्य जोड़ों का चयन किया जाएगा।  चयनित जोड़ों को महाबीर डांवर ज्वैलर्स शोरूम में आमंत्रित किया जाएगा और उन्हें उनकी भागीदारी के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में डिस्काउंट वाउचर प्राप्त करने का रोमांचक अवसर मिलेगा।

महाबीर डांवर ज्वैलर्स के निदेशक विजय सोनी ने प्रतियोगिता के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “महाबीर दानवार ज्वैलर्स में, हम शादी के पवित्र बंधन को महत्व देने और हर दिन अपने प्यार को जश्न के रूप में मनाने में जोड़ों प्रोत्साहित करने में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। “कपल नंबर 1″ प्रतियोगिता विवाहित जोड़ों को हमारे और दुनिया के साथ अपने यादगार पलों को साझा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है, जिससे उनके वैवाहिक जीवन में ताकत ताजगी आएगी।”

महाबीर डांवर ज्वैलर्स की वरिष्ठ डिजाइनर और निदेशक सविता सोनी ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “महाबीर डांवर ज्वैलर्स प्यार की ताकत और इसके जरिए हमारे जीवन में आने वाली खुशी में विश्वास करता। हमारी प्रतियोगिता जोड़ों को अपने अनूठे पलों को साझा करने और प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।  हम एक अविस्मरणीय कार्यक्रम आयोजित करने के बारे में उत्साहित हैं, जो प्यार के जश्न का प्रतीक है और हमारे प्रतिभागियों की रचनात्मकता को उजागर करेगा।”

महाबीर डांवर ज्वैलर्स के निदेशक अरविंद सोनी ने कहा, “हम इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों द्वारा दिखाई जाने वाली रचनात्मकता और प्यार को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह हमारा प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों के लिए अविस्मरणीय अनुभव दें और यह कार्यक्रम उस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।”

इंदु सोनी, महाबीर डांवर ज्वैलर्स की वरिष्ठ डिजाइनर और निदेशक ने बताया, “किसी भी वैवाहिक बंधन में प्यार सबसे खूबसूरत भावना है जो दिलों और आत्माओं को जोड़कर रखता है। “कपल नंबर 1″ प्रतियोगिता के माध्यम से, हम प्यार की सुंदरता को उसके सभी रूपों में प्रदर्शित करने में विश्वास रखते हैं।”

महाबीर डांवर ज्वैलर्स ग्रुप के तहत एक और प्रतिष्ठित ब्रांड, कीके ज्वेल्स के निदेशक अमित सोनी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम महाबीर डांवर ज्वैलर्स की इस तरह के आनंदमय प्रतियोगिता के आयोजन के लिए सराहना करते हैं। प्यार एक कभी न खत्म होने वाली यात्रा है और इसके लिए किए गए प्रयासों को देखना दिल को छू लेने वाला है।”

रेनू सोनी, निदेशक व डिज़ाइनर – कीके ज्वेल्स, ने इस आयोजन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “कपल नंबर 1′ प्रतियोगिता विवाहित जीवन की सुंदरता और इसे असाधारण बनाने वाले स्पेशल मोमेंट्स की सराहना करने का एक शानदार अवसर है। हम रोमांचित हैं, इस आयोजन के माध्यम से और कई अनोखी लव स्टोरीज के गवाह बनने के लिए। इन असाधारण कपल्स का समर्थन करना और उन्हें पुरस्कृत करना हमारे लिए सम्मान की बात है।”

महाबीर डांवर ज्वैलर्स के निदेशक संदीप सोनी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ज्वेलरी डिजाइनर के रूप में, हम सकारात्मक रूप से प्यार और स्नेह व्यक्त करने के महत्व को समझते हैं। कपल नंबर 1′ प्रतियोगिता हमारे सिद्धांतों के साथ एक आदर्श मेल है और  हम प्यार के इस उत्सव में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

राजेश्वरी सोनी, निदेशक व डिजाइनर, महाबीर डांवर ज्वैलर्स  ने कहा, ”कपल नंबर 1″ प्रतियोगिता एक आकर्षक इवेंट है, जो प्यार के चिरस्थायी बंधन और एक साथ रहने की खुशी का जश्न मनाती है। हम सभी विवाहित जोड़ों को इसमें भाग लेने और शादी के बाद अपने स्पेशल मोमेंट्स को दुनिया के साथ शेयर करने के लिए आमंत्रित किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *