जल सेवा ट्रस्ट ने कोलकाता के श्री राम नारायण सिंह मेमोरियल हाई स्कूल में ठंडे पानी की मशीन लगाई

Kolkata

कोलकाता: जल सेवा ट्रस्ट एवं समर्पण एक कदम समाज सेवा की ओर द्वारा संयुक्त रूप से ठंडे पानी की मशीन शिमला स्ट्रीट स्थित श्री राम नारायण सिंह मेमोरियल हाई स्कूल में लगाई गई है। इसका  विधिवत उद्घाटन स्कूल की प्रिंसिपल एवं आर एन सिंह ग्रुप ऑफ स्कूल की सेक्रेटरी उषा सिंह और गौड़िया मिशन, बाग बाजार के  ब्रह्मचारी ऋषिकेश महाराज जी द्वारा किया गया। इस अवसर पर जगकल्याण मासिक पत्रिका के चीफ एडिटर संजय अग्रवाल बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।

मंच का संचालन जल सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश खेमका ने किया एवं सभी अतिथियों का सम्मान, समर्पण संस्था के ट्रस्टी दीपक सिहांनिया,सजन जोधानी और सुनील जोधानी ने किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल उषा सिंह ने कहा कि स्कूल में ठंडे पानी की मशीन लगने से सभी छात्र- छात्राओं समेत शिक्षकों और अभिभावकों को सुविधा होगी । जल सेवा ट्रस्ट के ट्रस्टी मनोज कुमार अग्रवाल,राजीव नारायण केडिया और समर्पण के कार्यकर्ता सन्तोष फोगला ने सेवा की महत्ता पर प्रकाश डाला।

जल सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश खेमका ने बताया कि यह प्याऊ उन्होंने अपने माता पिता, स्वर्गीय सावित्री देवी और गोपी राम खेमका की याद में समर्पित किया गया है। कार्यक्रम मे कार्यकर्ता सन्तोष फोगला भी शामिल थे । सुनील जोधानी ने कहा कि इस ठंडे पानी की मशीन से असंख्य छात्र-छात्रा एवं शिक्षक लाभान्वित होंगे। जल सेवा ट्रस्ट का यह 981वां प्याऊ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *