mymd Polyclinic ने आरोग्य बंधु और मधुमेह मुक्त बंगाल अभियान शुरू किया

Business West Bengal

कोलकाता : माईएमडी पॉलीक्लिनिक ने बंगाल के उपनगरीय इलाकों में प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल को बढ़ाने के लिए आरोग्य बंधु और मधुमेह मुक्त बंगाल अभियान शुरू किया है। माईएमडी की मुख्य संचार अधिकारी लतिका सिन्हा ने कहा कि आरोग्य बंधु योजना के तहत व्यक्ति केवल 499 रुपये के एकमुश्त शुल्क पर पंजीकरण कर सकते हैं।

यह पंजीकरण उन्हें बिना उनकी अगली यात्राओं के लिए किसी अतिरिक्त परामर्श शुल्क के पूरे वर्ष सामान्य चिकित्सक परामर्श के लिए माईएमडी पॉलीक्लिनिक की किसी भी शाखा में असीमित दौरे की अनुमति देता है। इसके अलावा पंजीकृत व्यक्ति डायग्नोस्टिक्स पर 10 प्रतिशत की छूट और सभी दवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट के हकदार हैं।

अतिरिक्त लाभ के रूप में परिवार के तत्काल सदस्य भी केवल 400 रुपये की विशेष पेशकश पर आरोग्य बंधु पंजीकरण का लाभ उठा सकते हैं। यह व्यापक योजना सुनिश्चित करती है कि बंगाल के लोगों को सस्ती और न्यायसंगत प्राथमिक स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच प्राप्त हो, जिससे उनके आसपास के क्षेत्र में उनकी स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का समाधान हो सके।

इन मुफ्त सेवाओं के लिए पंजीकरण करने के लिए माईएमडी को 9903519999 पर SMS करें। मधुमेह मुक्त अभियान 15 जुलाई से 15 अगस्त 2023 तक लागू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *