तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या

Kolkata West Bengal

कोलकाता :  तृणमूल युवा कांग्रेस नेता का हत्या का मामला सामने आया है। घटना दक्षिण 24 परगना जिले की है। जहां मोहर्रम शेख को अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार रात को उस समय घटी जब मोहर्रम शेख अपने पार्टी कार्यलय से घर वापस लौट रहे थे।

शेख को हमलावरों से बचने की काफी कोशिश की पर हमलावर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इलाके से फरारा हो गए। बताया जा रहा है कि शेख को बेहद करीब से निशाना बनाया गया। हमले की पुरी वीडियों इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिख रहा है कि शेख के घर के नजदीक एक शख्स खड़ा है तभी एक आटो अचानक रुकती है। फिर अचानक वहां फायरिंग शुरू हो जाती है जिसके फौरन बाद हमलावर फरार हो जाते हैं। इसके बाद, स्थानीय लोग खून से लथपथ युवा नेता को कैनिंग अस्पताल ले गए।

हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल लाया गया, जहां रात 2 बजे शेख की मौत हो गई। इस घटना के बाद कुछ एक इलाकों में तनाव भी देखने को मिला। इस मामले को लेकर राजनीति पर शुरू हो गई है। तृणमूल कांग्रेस इस हत्याकांड के पीछे भाजपा का हाथ बता रही है, वहीं भाजपा का कहना है कि यह तृणमूल की आपसी गुटबाजी का नतीजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *