चौथी बार जीते कांग्रेस प्रार्थी संतोष पाठक

Politics

कोलकाता: कोलकाता नगर निगम के वार्ड नंबर 45 से कांग्रेस प्रत्याशी संतोष पाठक ने जीत दर्ज की है। इस जीत से एक बार फिर कोलकता नगर निगम के इस वार्ड पर कांग्रेस की जीत का सिलसिला बरकरार रहा। उन्होंने 1,956 वोटों से जीत दर्ज की है।

गौरतलब है कि संतोष पाठक 2005 से इस वार्ड में जीत दर्ज करते आ रहे हैं। संतोष पाठक को वामपंथी दौर के बाद तृणमूल शासन के दौर में भी कोई नहीं हिला सका। इस दिन, जीत के बाद संतोष पाठक ने कहा कि अगर मेरे इलाके की जनता न होती तो मैं यह चुनाव नहीं जीत पाता। मैं इस जीत के लिए अपने वार्ड के सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। साथ ही, मैं मीडिया का ऋणी हूं।

संतोष पाठक के आरोप लगाया कि चुनाव के दिन उनके समर्थकों को पीटा गया था। जबकि, तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अगर पार्टी का कोई भी यह काम करता है तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अभिषेक में दम है तो उन लोगों को बाहर निकाल कर दिखाएं। इस संबंध में, संतोष पाठक ने कहा कि पुलिस की भूमिका से मैं बहुत परेशान हूं। मतदान के एक दिन पहले मेरे क्षेत्र में थाने के ओसी ने लड़कों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया। हमारे लगभग 20 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया, मारा पीटा गया। मतदाताओं को धमकाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *