उद्योग मंत्री शशि पांजा ने पार्टी की स्थिरता को लेकर उद्योग जगत को किया आश्वस्त

Business West Bengal

कोलकाता: राज्य की उद्योग मंत्री शशि पांजा ने शनिवार को निवेशकों से राज्य में अस्थिरता की स्थिति होने को लेकर फैलाई जा रही ‘गलत फहमियों’ को नजरअंदाज करने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही शशि पांजा ने निवेशकों को यह भरोसा भी दिलाया कि राज्य सरकार अस्थिरता की भ्रांतियां फैलाने की कोशिशों से निपट लेगी।

उन्होंने कहा कि प्रचंड बहुमत के साथ तृणमूल कांग्रेस की लगातार तीसरी बार सत्ता में वापसी राज्य सरकार की स्थिरता को दर्शाती है। उनकी यह टिप्पणी विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के उस बयान के कई हफ्तों बाद आई है जिसमें कहा गया था कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार दिसंबर तक ही अस्तित्व में रहेगी। दरअसल, इस दिन, मंत्री शशि पांजा ने भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई) की तरफ से आयोजित ‘ईस्ट इंडिया सम्मेलन’ के पश्चिम बंगाल सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि उद्योग स्थिरता चाहते हैं।

जब कोई सरकार अपने तीसरे कार्यकाल के लिए प्रचंड बहुमत के साथ लौटती है और वही व्यक्ति मुख्यमंत्री के रूप में आता है, तो यह साख स्थापित करता है और दिखाता है कि बंगाल में स्थिरता है। बाद में, उद्योग मंत्री ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की लगातार तीन कार्यकालों के लिए मुख्यमंत्री के रूप में वापसी स्थिरता को दर्शाती है।

इसके अलावा, गलत धारणा फैलाने की कोशिश को निवेश के लिए एक निवारक नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि निवेशकों को परेशान नहीं होना चाहिए। हमें विश्वास है कि हम उस गलतफहमी से अलग से निपट सकते हैं। जो लोग ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं वे कामयाब नहीं होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *