TMC सांसद सौगत राय की तीसरी धमकी,’तृणमूल को चोर बोला तो पड़ेगी पीठ पर मार’  

Kolkata Politics West Bengal

कोलकाता: शिक्षक भर्ती घोटाले व 55 करोड़ से अधिक की नकदी व सोना बरामदगी में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी, मवेशी तस्करी में तृणमूल के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल पकड़े जा चुके हैं। इसके बाद, अब हालीशहर नगरपालिका के चेयरमैन व पार्टी नेता राजू साहनी की 80 लाख रुपये, अवैध पिस्तौल, विदेश में बैंक खाते मिलने के बाद हुई गिरफ्तारी से तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व असहज है।

विपक्षी दल के नेता भ्रष्टाचार के इस मुद्दे पर तृणमूल पर हमलावर हैं। भाजपा और वाम दल पूरे राज्य में ‘चोर धरो, जेल भरो’ अभियान चला रहे हैं। विपक्ष के हमले से तृणमूल नेता, सांसद, विधायक परेशान हैं और लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। तृणमूल के दमदम से लोकसभा सांसद सौगत राय ने तीसरी बार विवादित बयान देते हुए कहा कि तृणमूल को चोर बोलने वालों की पीठ पर मार पड़ेगी।

दरअसल, गत शुक्रवार को दक्षिण दमदम नगरपालिका के वार्ड 2 में एक जल परियोजना के उद्घाटन समारोह में सौगत राय ने कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। मुझे पार्थ चटर्जी को लेकर कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन यह कहने की गलती न करें कि तृणमूल में हर कोई चोर है। यदि ऐसा कहेंगे तो पीठ पर मार पड़ेगी। ममता बनर्जी का नाम लेकर अपमान करेंगे? उन्हें भ्रष्टाचार की रानी कहते हैं, तो इन बातों से हमारे लड़के भड़क सकते हैं और वे भड़क गए तो मैं नहीं कह सकता कि वे क्या करेंगे? मैं सभी को भाजपा, माकपा, कांग्रेस को बता रहा हूं।

तृणमूल के सभी लोगों को भ्रष्ट न कहें और ममता के नाम पर कोई बदनामी न फैलाएं। जिस देश में आप प्रचार कर रहे हैं, वहां लोकतंत्र है। यहां कानून का राज है। देश के कानून के अनुसार काम करें। तृणमूल में सौ लोग हैं ,जिनमें से पांच लोग भ्रष्ट हो सकते हैं। कोई भी तुलसी के पत्ते की तरह शुद्ध नहीं है। जो भी ऐसा करेगा हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। अदालत में फैसला होगा कि कौन दोषी है? मगर टीवी चैनल में हर शाम ट्रायल किया जा रहा है। टीवी चैनल क्या है? सुनवाई का स्थान न्यायालय है। अदालत में मुकदमा चलाया जाना ठीक है। टीवी चैनल पर जज करना सही नहीं होगा, इसलिए हम इसके खिलाफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *