मिआ तनिष्क का कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में नया ज्वेलरी आउटलेट

Business

कोलकाता: अपने अत्याधुनिक डिजाइन के ज्वेलरी कलेक्शन के लिए ग्राहकों के मन में विशेष पहचान बनाने वाले देश की सबसे बड़ी फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड में से एक “मिआ तनिष्क” की ओर से शुक्रवार 21 अक्टूबर को कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में छठे लेटेस्ट ज्वेलरी आउटलेट ‘मिआ तनिष्क स्टोर’ के आउटलेट का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीमती ऋचा शर्मा और श्री अजय चावला (सीईओ, ज्वेलरी विभाग, टाइटन कंपनी लिमिटेड) ने संयुक्त रूप से किया।

 मिआ तनिष्क का यह नया ज्वेलरी आउटलेट स्टोर स्टारबक्स के निकट 20जी, पार्क स्ट्रीट कोलकाता-700016 में उपलब्ध है। इस नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर मिआ तनिष्क के सभी ज्वेलरी उत्पादों पर 20% तक की छूट की घोषणा की है। ग्राहक 21 से 23 अक्टूबर 2022 तक इस आकर्षक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

 पार्क स्ट्रीट में स्टारबक्स के सामने 500 वर्ग फुट में फैला मिआ तनिष्क का यह छठा आउटलेट ज्वेलरी स्टोर है. इस स्टोर में फैशनेबल 14कैरेट और 18कैरेट आभूषणों की बड़ी श्रृंखला मौजूद है। इसके अलावा यहां चमकीले रंग के पत्थरों से लेकर चमकदार सोने, चमचमाते हीरे और चमकते चांदी तक के आकर्षक आभूषण उपलब्ध हैं।

अपने ट्रेंडी और अत्याधुनिक फैशन के लेटेस्ट कलेक्शन संग्रह के लिए जाने जाने वाले ब्रांड के रूप में मिआ तनिष्क में झुमके, अंगूठियां, पेंडेंट, हार, चूड़ियाँ और कंगन की अनगिनत आकर्षक डिज़ाइन मौजूद हैं, जिन्हें बोल्ड, न्यूनतम और स्टाइलिश स्पर्श के साथ विशिष्ट रूप से बनाए गए हैं।

 पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री ऋचा शर्मा ने कहा की कोलकाता में पार्क स्ट्रीट इलाका मेरे पसंदीदा जगहों में से एक है। अब पार्क स्ट्रीट में ही सबसे ट्रेंडी फाइन ज्वेलरी ब्रांडों में से एक मिआ तनिष्क के ज्वेलरी आउटलेट का होना वास्तव में मुझे काफी एक्साइटेड कर रहा है। मुझे विश्वास है कि अभी दिवाली के समय में ज्वेलरी की खरीदारी के लिए यह आज के हर पीढ़ी का वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन सकता है। इस आउटलेट में आकर्षक ज्वेलरी डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है।

 वहीं, इस मौके पर आलोक रंजन (क्षेत्रीय व्यापार प्रबंधक, मिआ तनिष्क) ने कहा, “हम कोलकाता के दिल की धड़कन माने जाने वाले पार्क स्ट्रीट में मिआ तनिष्क के आउटलेट को लॉन्च करके बेहद खुश हैं। अपने ग्राहकों को असाधारण जेवरातों की खरीदारी का अनुभव प्रदान करने का हमारा निरंतर प्रयास रहता है। इस नए स्टोर में मौजूद ज्वेलरी के विशेष फैशनेबल और आकर्षक कलेक्शन संग्रह हर उस महिला की तलाश को पूरा करेंगे, जो अपने सम्पूर्ण श्रृंगार को पूरा करने के लिए ज्वेलरी के लेटेस्ट कलेक्शन की तलाश करती हैं।

मिआ तनिष्क स्टोर के इस एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट के जरिए हम अपने ग्राहकों को शानदार समकालीन ज्वेलरी कलेक्शन के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन प्रदान करने की उम्मीद करते हैं। तनिष्क के विशेष ब्रांड मिया तनिष्क ने अपने आउटलेट में स्टाइलिश फाइन ज्वेलरी की पेशकश कर ग्राहकों के मन में एक विशेष जगह बनाई है, हम ग्राहकों के हम पर विश्वास पर खरा उतरते के लिए आगे भी उस प्रतिबद्धता को पूरा करना जारी रखेंगे।

तनिष्क मिआ

मिआ, तनिष्क के हेरिटेज और यूनिक ठाठ ज्वेलरी के बोल्ड कलेक्शन का एक ब्रांड है। इसमें युवती व महिलाओं को और भी नया और यूनिक और स्टाइलिश लुक देने के लिए सोने के आभूषण तैयार करती है, जो अद्वितीय, न्यूनतम और बेहद बहुमुखी हैं। नए डिजाइन के मिआ के कलेक्शन आपको हर पल और हर अवसर पर नया लुक देने के लिए डिजाइन किया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *