शहजादा फिल्म के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे अभिनेता कार्तिक आर्यन

Entertainment Kolkata

कोलकाता : फिल्म प्रशंसकों के बीच बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फैमिली एंटरटेनर ऑफ द ईयर फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस धमाकेदार रिलीज का क्रेज इन दिनों निर्माताओं की हर उम्मीद को पार कर गया है। जालंधर के बाद कच्छ, आगरा, इंदौर, दिल्ली के बाद कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कोलकाता का दौरा किया।

इस विजिट के दौरान कार्तिक कोलकाता के कॉलेज में पहुंचे। जहां उनके प्रशंसकों ने कार्तिक का स्वागत किया। इस दौरान कार्तिक ने छात्रों के साथ ‘शहजादा’ के टाइटल ट्रैक पर धमाकेदार प्रदर्शन कर ठुमके लगाए, जिसे हाल ही में दिल्ली में इंडिया गेट पर वैलेंटाइन्स डे पर लॉन्च किया गया था।

उन्होंने छात्रों के साथ सेल्फी भी ली। आर्यन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया का अभिवादन किया। हवाई अड्डे पर वापस जाते समय, कार्तिक ने शहर का अनुभव करने के लिए पीली टैक्सी ली।

यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर, प्रीतम द्वारा संगीत, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन है। यह फिल्म 17 फरवरी 2023 को दर्शकों के बीच रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *