हेक्सागन इंडिया ने  बीईएल और बीईएमएल के साथ समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किया

Business

बेंगलुरु : बेंगलुरु में स्थित येलहंका वायु सेना स्टेशन में आयोजित एयरो इंडिया 2023 में हेक्सागन इंडिया ने द्विवार्षिक एयर शो और विमानन प्रदर्शनी में रक्षा, परिवहन, स्मार्ट शहरों के अलावा विभिन्न क्षेत्र में सहयोग करने के लिए बीईएल और बीईएमएल के साथ समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किया। इसके तहत शहर के विभिन्न इलाकों में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा युक्त परियोजनाएं, स्मार्ट कृषि, आपदा प्रबंधन और खनन के क्षेत्र में घरेलू बाजार में उभरते अवसरों को देखते हुए संयुक्त रूप से काम करने पर सहमत हुई हैं।

इस अवसर पर हेक्सागन इंडिया के अध्यक्ष प्रमोद कौशिक ने कहा, हेक्सागन इंडिया अब बीईएल और बीईएमएल के सहयोग से संयुक्त व्यापार विकास प्रयासों के माध्यम से घरेलू बाजार में उभरते अवसरों पर काम करेगा। हम रक्षा, परिवहन, स्मार्ट शहरों में महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा युक्त परियोजनाओं, कृषि, आपदा प्रबंधन और खनन के क्षेत्र में उनके साथ सफल सहयोग की आशा करते हैं। भारत हमेशा हमारे लिए एक बड़ा फोकस रहा है और हम अपनी तकनीक के माध्यम से यहां विकास की गति में योगदान देने की व्यापक क्षमता देख रहे हैं। हम डेटा को काम में लाने के लिए सेंसर, सॉफ्टवेयर और स्वायत्त प्रौद्योगिकियों के संयोजन, डिजिटल वास्तविकता समाधान में वैश्विक स्तर पर काम कर रहे हैं।

हेक्सागन के बारे में:
हेक्सागन सेंसर, सॉफ्टवेयर और स्वायत्त प्रौद्योगिकियों के संयोजन, डिजिटल जगत में एक वैश्विक महत्वपूर्ण कड़ी हैं। हम औद्योगिक, विनिर्माण, बुनियादी ढांचे, सार्वजनिक क्षेत्र और गतिशीलता अनुप्रयोगों में दक्षता, उत्पादकता, गुणवत्ता और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए इन डिजिटल डेटा को काम में लगा रहे हैं।

हेक्सागन (नैस्डैक स्टॉकहोम: हेक्सा बी) के 50 देशों में लगभग 24,000 कर्मचारी हैं और लगभग 5.2 बिलियन यूरो की शुद्ध बिक्री है। हमने हैदराबाद और पुणे में दो अनुसंधान एवं विकास केंद्र भी स्थापित किए हैं। हमारे पास बिक्री, तकनीकी विकास और तकनीकी-वाणिज्यिक विशेषज्ञों की एक मजबूत टीम है जो ग्राहकों को सेवाएं दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *