बेन नेविस प्रिविलेज कार्ड के लॉन्च पर पहुंचे टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस

Business Kolkata West Bengal

कोलकाता : बेन नेविस डायग्नोस्टिक सेंटर अपने खेल बिरादरी के वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक अद्वितीय कल्याणकारी विशेषाधिकार कार्ड ले कर आया है। बेन नेविस संचालन के पहले वर्ष का जश्न मना रहा है। बेन नेविस के संस्थापक डॉ. प्रणव दासगुप्ता जो ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के वर्तमान अध्यक्ष और कलकत्ता क्रिकेट एंड फुटबॉल क्लब के पूर्व अध्यक्ष के रूप में अपनी अपनी सेवा दे रहे है।

उनके मित्रों और रोगी समुदाय के विशाल वर्ग उन्हें प्यार से संबोधित करते है। समझते हैं कि स्वास्थ्य देखभाल की लागत लगातार बढ़ रही है और सेवानिवृत्ति के बाद खिलाड़ियों की पहुंच से बाहर हो जाती है।

बेन नेविस के प्रबंध निदेशक अर्नब दासगुप्ता (प्रणव दा के बेटे) ने कहा कि इस पहल की एक विशेषता एक विशेषाधिकार कार्ड है, जो कई प्रकार की जांचों पर उदार छूट (कुछ मामलों में 50.0% तक) प्रदान करेगा। बड़े पैमाने पर खेल समुदाय के लिए बेहद फायदेमंद होगा।

कार्यक्रम में डॉ. वेस पेस और उनके बेटे  टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस उपस्थित थे। दोनों इस तरह के कार्यक्रम की उपयोगिता के बारे में काफी उत्साहित दिखे। लिएंडर पेस ने बताया की फिजियोथेरेपी उम्र बढ़ने के साथ-साथ मांसपेशियों की ताकत को बनाए रखने के लिए एक आवश्यक उपकरण है, कई मामलों में लागत निषेधात्मक होती जा रही है, और इस तरह की लागत को कम करने की चुनौती लेने वाले बेन नेविस का स्वागत किया।

बेन नेविस के साथ जुड़े  डॉ. रिजवान सादिक और डॉ. के.एन. सिद्दीकी कहा कि रोगियों को अपनी चिकित्सा संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए निष्पक्ष सलाह की आवश्यकता होती है। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि निवारक दवाएं 60 वर्ष की आयु के बाद स्वस्थ रहने में बड़ी भूमिका निभाती हैं, और सलाह दी कि लोगों को हर साल एक बार पूरे शरीर की स्वास्थ्य जांच करानी चाहिए। बेन नेविस समझते हैं कि अब उन्हें विभिन्न खेल क्लबों तक पहुंचने की आवश्यकता होगी, ताकि वास्तव में इस नेक पहल की पहुंच का विस्तार किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *