नुसरत जहां ने कोलकाता डायमंड ज्वैलरी ब्रांड ‘ZIVARAH’ के शोरुम का उद्घाटन किया

Business

कोलकाता: देशभर में अत्याधुनिक और लेटेस्ट शानदार डायमंड ज्वैलरी ब्रांड ‘जिवाराह’ ने रविवार को कोलकाता के साल्टलेक में सिटी सेंटर 1 मॉल में अपने दूसरे आउटलेट को लॉन्च किया।

यह ब्रांड हल्के वजन वाले रियल डायमंड से बने लेटेस्ट ज्वैलरी कलेक्शन के लिए काफी प्रसिद्ध है। इस स्टोर का उद्घाटन रविवार को टॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां ने किया।

जिवाराह ब्रांड का एक और एक्सक्लूसिव और काफी प्रचलित स्टोर हावड़ा के रंगोली मॉल में मौजूद है, इसके साथ पूरे पश्चिम बंगाल में जिवाराह अपने 80 स्टोर्स के साथ ग्राहकों के मन में अपनी अलग पहचान बना चुका है।

इसका प्रत्येक उत्पाद आईजीआई प्रमाणित है, जिस पर डायमंड वेट लेजर एन्क्रिप्टेड है, जो बेहतरीन कट और चमक के साथ प्राकृतिक हीरे की सुंदरता प्रदान करता है।

जिवाराह ब्रांड थोक बिक्री में भी प्रचलित: सोने की चेन, सोने के गहने, हीरे के आभूषण, प्राचीन आभूषण, मंदिर के आभूषण और जड़ाऊ आभूषण का लेटेस्ट कलेक्शन इसमें शामिल हैं। इसके अलावा लेटेस्ट डिजाइन की अंगूठियां, झुमके, टॉप, कंगन, आकर्षण कंगन, चूड़ियाँ, नाक पिन, चेन, हार, लटकन, बच्चों का संग्रह और भी बहुत कुछ इन स्टोर में उपलब्ध है।

इनका उत्पाद रेंज 3000 रुपये से शुरू होकर 1,00,000/- रुपये तक है। ज़िवाराह ब्रांड प्रत्येक ग्राहक के लिए किफायती रेंज में बेहतरीन डिजाइन के गहने पेश करने की कोशिश करता है।

ज्वेलरी मैन्युफैक्चरिंग और होलसेल इंडस्ट्री में 40 साल पूरे करने के बाद राधे ज्वेल्स एंड डायमंड्स ने अपने उत्पादों और सेवाओं की सर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करने के लिए अपने डायमंड ज्वैलरी ब्रांड “जिवाराह” को लॉन्च किया है।

इस ब्रांड के पूरे बंगाल में पहले से ही 80 से अधिक शॉप और फ्रेंचाइजी की दुकानें हैं। ज़िवाराह को अबतक कई मौकों पर बेस्ट डायमंड ज्वैलरी का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए, ज़िवाराह के प्रबंध निदेशक, दीपक कुलथिया ने कहा, हम कोलकाता के साल्टलेक में स्थित सिटी सेंटर-1 मॉल में ज़िवाराह स्टोर को अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां के जरिए करवाकर बेहद खुश है। हम ग्रह को विश्वास दिलाते हैं कि हमारे ग्राहक हमारे उत्पादों से 100% संतुष्ट होंगे। यही हमारी यूएसपी है। हम कस्टमाइज्ड डिजाइन करते हैं। ग्राहक अपनी डिजाइन दे सकते हैं, और हम इसे आपके बजट में आकर्षक गहनों को गढ़ेंगे। डायमंड ज्वैलरी में पहली बार हम हार्ड कैश में 100% बायबैक वैल्यू दे रहे हैं।

इस अवसर पर, टॉलीवुड अभिनेत्री और संसद सदस्य नुसरत जहां ने कहा, मुझे यहां के गहनों की अधिकतर डिजाइन काफी पसंद आई। यहां हीरे की गुणवत्ता किसी भी अन्य उपलब्ध राष्ट्रीय आभूषण ब्रांड से काफी बेहतर है। यहां की जिस नीति ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह यह है कि यह ब्रांड व्यक्तिगत ग्राहकों की पसंद के लिए अनुकूलित डिजाइन भी करते हैं। इस ब्रांड के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि 100% एक्सचेंज, 100% प्रमाणित, 100% हॉलमार्क है और वे हीरे की अच्छी गुणवत्ता का उपयोग करते हैं। कंपनी की टैग लाइन सही मायने में सच है “कोई लड़की यह कभी नहीं कहती कि, मेरे पास पर्याप्त आभूषण है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *