फिल्म “बैड बॉय” के प्रमोशन के लिए नमाशी चक्रवर्ती, अमरीन और सास्वत चटर्जी पहुंचे कोलकाता

Entertainment Kolkata West Bengal

कोलकाता : बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, अंजुम कुरैशी व साजिद कुरैशी द्वारा निर्मित और इनबॉक्स पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत की गई धमाकेदार फिल्म “बैड बॉय”,  जिसमे मशहूर बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करेंगे। नमाशी अपनी पहली फिल्म में अमरीन के साथ एक जोड़ी में नजर आयेंगे। फिल्म के कलाकार नमाशी चक्रवर्ती, अमरीन और सास्वत चटर्जी मंगलवार को अपनी आनेवाली बॉलीवुड फिल्म “बैड बॉय” के प्रचार के लिए कोलकाता के केनिलवर्थ होटल में अपने प्रशंसकों के बीच पहुंचे।

फिल्म में एक मध्यवर्गीय, अनुशासनहीन लड़के को बेहद दिलचस्प तरीके से चित्रित किया गया है, जिसे एक उच्च शिक्षित लड़की से प्यार हो जाता है। जिसका परिवार बहुत अनुशासित और पारंपरिक संस्कारों को माननेवाला है। इस फिल्म में इस युवा जोड़े के संघर्षों को दिखाया गया है। फिल्म “बैड बॉय” एक हार्ड-कोर एंटरटेनर फिल्म है। इस फिल्म में जॉनी लीवर, राजपाल यादव, राजेश शर्मा, सास्वत चटर्जी और दर्शन जरीवाला के साथ नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन ने प्रमुख भूमिका निभाई हैं।

होली पर मुंबई में रैपर डिवाइन के कॉन्सर्ट में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया। अबतक हिंदी फिल्म उद्योग से कई गाने और क्षण आए हैं, जो रंगों के त्योहार के महत्व को प्रदर्शित करते हैं। नमाशी चक्रवर्ती जो राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित पहली फिल्म बैड बॉय से अपनी प्रेमिका अमरीन के लिए एक शरारती भूमिका में नजर आयेंगे।

जूनियर चक्रवर्ती अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती की तरह ही दिखते हैं, उनकी खूबसूरत मां योगिता बाली की झलक कभी-कभी उनके चेहरे पर दिखाई देती है। टीजर में सास्वत चटर्जी और अमरीन भी हैं। सास्वत अपने सामान्य खेल में है, और अमरीन कोमल गुलाबी गुलाब की पंखुड़ियों के साथ उसकी मनमोहक दृष्टि उन्हें और भी अधिक सुंदर बना रही है। इनबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड ने कई फिल्मों का निर्माण किया है, जिसमे फ्राईडे, नानू की जानू, इनकार और कई अन्य बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं।

हाल ही में अपकमिंग फिल्म ‘बैड बॉय’ का पहला गाना ‘तेरा हुआ’ रिलीज किया गया। इस गाने को अरिजीत सिंह और ज्योतिका टांगरी द्वारा गाया गया है। इस गाने को नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन की प्रमुख जोड़ी के उपर फिल्माया गया है। इसे रूस के सेंट पीटर्सबर्ग के खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। इस गाने ने लोगों के बीच काफी धूम मचाई है। प्रशंसकों के उत्साह को और अधिक बढ़ाते हुए निर्माताओं ने इस गाने को लॉन्च किया है, जो एक भावपूर्ण भावना को व्यक्त करता है।

जिसमें सोनिया कपूर रेशमिया द्वारा लिखे गए गीत के साथ हिमेश रेशमिया की धुन भी शामिल है। दूसरे गाने ‘आलम ना पूछो को’ फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। तीसरा गाना ‘डांस बांग्ला डांस’ रियलिटी शो में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *