8999 रुपये में Infinix HOT 30i प्रीमियम लुक और डबल रैम के साथ

Business

90hz6.6” HD+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ 16GB रैम और 128GB स्टोरेज तक की विशेषताएं

नई दिल्ली : वे दिन गए जब बजट के प्रति जागरूक खरीदारों को स्मार्टफोन खरीदते समय गुणवत्ता, भंडारण क्षमता या सौंदर्यशास्त्र का त्याग करना पड़ता था। इन्फिनिक्स की फीचर-पैक हॉट सीरीज में सबसे नया जोड़ा, हॉट 30i, सभी अपेक्षाओं को पार करने के लिए तैयार है। इन्फिनिक्स द्वारा यह गेम-चेंजिंग डिवाइस मल्टी-टास्किंग के लिए शीर्ष पसंद होने का अनुमान है, जिसमें दोगुनी मेमोरी और एक प्रभावशाली उपस्थिति है। 90hz6.6” HD+ फुल व्यू डिस्प्ले के साथ 16GB रैम और 128GB स्टोरेज तक की विशेषताएं।

INR 8999 की विशेष लॉन्च डे कीमत के साथ, HOT 30i अपने 16GB की एक्सपेंडेबल रैम, 128 GB स्टोरेज, प्रीमियम डायमंड पैटर्न डिज़ाइन, बड़ी बैटरी और 50 MP डुअल AI कैमरा और बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए #SmartphonesKaBaap बनने जा रहा है। डिवाइस 4 रंगों में उपलब्ध है। प्रीमियम ग्लास जैसी फिनिश में ग्लेशियर ब्लू, मिरर ब्लैक और डायमंड व्हाइट और लेदर जैसे डिजाइन में मैरीगोल्ड।

“हर नए स्मार्टफोन के साथ, हम Infinix में अर्थपूर्ण इनोवेशन के माध्यम से यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। हमारी हॉट सीरीज़ में, हमने बहुत सारी अतिरिक्त सुविधाओं के साथ पूरी तरह से लोडेड किफायती उपकरणों की एक श्रृंखला विकसित की है। वास्तव में, इस श्रृंखला के तहत हमारे द्वारा लॉन्च किए जाने वाले प्रत्येक नए डिवाइस के साथ, FIST (सेगमेंट टेक्नोलॉजी में पहली) सुविधाओं का आश्वासन दिया जाता है। हालांकि, हॉट 30i के साथ, हम इनोवेशन लेवल को एक पायदान ऊपर ले जा रहे हैं। यह डिवाइस मूल्य-सचेत स्मार्टफोन उपयोगकर्ता की सभी अपेक्षाओं को पार करता है, जो अपग्रेड की तलाश में है, लेकिन सब 10K के तहत अलग-अलग पेशकशों की कमी से सीमित है। Hot30i न केवल मल्टीटास्किंग में आसानी के लिए दोगुनी रैम के साथ आता है, बल्कि बड़ी बैटरी सपोर्ट, स्मूद डिस्प्ले और मल्टीफंक्शनल साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा प्रीमियम टच के साथ दिखने पर समान रूप से जोर देता है। इन उन्नत सुविधाओं, बेहतर कार्यात्मकता और इस तरह के आक्रामक मूल्य खंड में नवीनतम तकनीकें वास्तव में HOT30i को #SmartphonesKaBaap बनाती हैं” श्री अनीश कपूर, सीईओ – इंफिनिक्स इंडिया ने कहा।

मल्टीटास्किंग और प्रदर्शन से भरपूर: पूरी तरह से भरी हुई HOT 30i InfinixMemFusion तकनीक के साथ एकीकृत होती है जो अतिरिक्त 8GB वर्चुअल मेमोरी के साथ भौतिक 8GB RAM को दोगुना कर देती है, जिससे यह 16GB RAM हो जाती है। यह उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में चल रहे 18 से अधिक ऐप्स के बीच तेजी से बूटिंग और निर्बाध स्विचिंग के साथ “किंग” जैसे मल्टीटास्क करने देता है। गर्म 30i

एक ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है, जिसमें दो सिम कार्ड और एक डेडिकेटेड मेमोरी कार्ड स्लॉट शामिल है, जो डिवाइस की 128 जीबी मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकता है।

Android 12 पर संचालित और ऑक्टा-कोर MediaTek G37 CPU और एक Arm Mali-G57 GPU द्वारा संचालित, HOT 30i कई कार्यों और कार्यों के दौरान त्वरित और सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करता है जैसे भारी फ़ाइलों को डाउनलोड करना, वीडियो या अन्य सामग्री को अतिरिक्त बिजली की खपत के बिना या पानी को निकालना बैटरी। प्रोसेसर HyperEngine 2.0 तकनीक द्वारा समर्थित है जो कनेक्टिविटी को बढ़ाता है ताकि उपयोगकर्ता तेजी से प्रतिक्रिया का अनुभव कर सकें और हमेशा जुड़े रहें। यह डिवाइस डार-लिंक 2.0 इंजन द्वारा भी समर्थित है, जो गेम खेलते समय सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए सीपीयू और जीपीयू का बुद्धिमान गतिशील प्रबंधन प्रदान करता है और बैटरी जीवन को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाता है।

हॉट 30i तेज और धाराप्रवाह एक्सओएस 12 स्किन को स्पोर्ट करता है, जो अधिक सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाओं और एप्लिकेशन को नेविगेट करना और एक्सेस करना आसान हो जाता है। वे ड्युअल सोशल ऐप सपोर्ट, वीडियो असिस्टेंट, गेम मोड, आई केयर, एआई गैलरी, ओटीजी सपोर्ट आदि जैसे कूल एडिशंस का भी आनंद ले सकते हैं।

बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए, डिवाइस में एक फेस अनलॉक और मल्टीफंक्शनल साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है जो न केवल स्मार्टफोन को अनलॉक करने के लिए है बल्कि कॉल स्वीकार करने और अलार्म को खारिज करने के लिए भी है।

असाधारण रूप से प्रीमियम लुक और फील: वे कहते हैं कि ‘खूबसूरती देखने वाले की आंखों में होती है’ और इनफिनिक्स ने इस विचार को पूरी तरह से नए HOT 30i को डिजाइन करने के लिए अनुकूलित किया है। डिवाइस के बैक पैनल को डायमंड पैटर्न ग्लास फिनिश में डिजाइन किया गया है जो प्रीमियम और स्टाइलिश अहसास देता है। डिवाइस को एक्सक्लूसिव लेदर फिनिश बैक पैनल में भी पेश किया गया है ताकि यूजर्स हैंडसेट को पकड़कर रखने के दौरान एक अद्वितीय सुंदरता और आराम का अनुभव कर सकें।

शानदार कैमरा अनुभवः हॉट 30आई इस सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ कैमरा पेश करने की ब्रांड की परंपरा को जारी रखे हुए है। यह डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 50 एमपी डुअल एआई प्राइमरी कैमरा से लैस है, जो एआई ब्यूटी, पोर्ट्रेट और वाइड सेल्फी सहित 10+ कैमरा मोड में स्पष्ट आश्चर्यजनक तस्वीरें प्रदान करता है और यादों को जीवंत विवरण में कैद करता है।

इस बीच, डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 एमपी में फ्रंट फेसिंग कैमरा कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार सेल्फी लेता है।

जीत के लिए उच्च क्षमता वाला बैटरी बैकअप: हॉट 30i बैटरी की चिंता को दूर रखेगा क्योंकि यह पावर मैराथन तकनीक से समर्थित 5000mAh की उच्च क्षमता वाली बैटरी से लैस है जो स्मार्टफोन की शक्ति को बनाए रखता है और 25 घंटे से अधिक की कॉलिंग और सुपर सुनिश्चित करता है। -30 दिनों से अधिक का स्टैंडबाय टाइम। इसका मतलब है कि यूजर्स स्ट्रीमिंग और शेयरिंग का लुत्फ उठा सकते हैं

सामग्री, गेम खेलें और लगातार अधिक समय तक संगीत सुनें। सिंगल केबल के जरिए डेटा और पावर दोनों को ट्रांसमिट करने के लिए बैटरी को यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ पेयर किया गया है।

इन्फिनिक्स के बारे में:

Infinix Mobility एक तेजी से उभरता हुआ प्रौद्योगिकी ब्रांड है जो Infinix ब्रांड के तहत दुनिया भर में स्मार्ट उपकरणों के एक विस्तारित पोर्टफोलियो का डिजाइन, निर्माण और विपणन करता है, जिसे 2013 में स्थापित किया गया था।

आज के युवाओं को फर्स्ट-इन-क्लास तकनीक के साथ लक्षित करते हुए, Infinix ट्रेंडी, शक्तिशाली और प्राप्य कीमत वाले स्मार्ट डिवाइस बनाता है जो बाजार में नवीनतम तकनीक को दुनिया भर के उपयोगकर्ताओं के लिए ऐसे समय में लाता है जब उन्हें उस कीमत पर इसकी आवश्यकता होती है जो वे चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *