दुनिया की सभी मां के लिए 7 cheers एक दिन ही नहीं, हर दिन लाया Mother’s Day

Business Food Kolkata

कोलकाता: मदर्स डे एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है जो दुनिया की सभी माताओं के लिए समर्पित है। ग्रीस पहला स्थान था जहां मदर्स डे ने मूल रूप से अपनी शुरुआत की थी, और आज इसे वैश्विक स्तर पर अंतरराष्ट्रीय दिवस के रूप में मनाया जाता है। माताएं पूरे समाज को एक अमूल्य योगदान प्रदान करती हैं जिसे संभवत: प्रयासों से मेल खाने के लिए उलटा नहीं किया जा सकता है।

भले ही यह दिन हर साल मई महिने के दूसरे रविवार को मनाया जाता है, लेकिन हमें हर दिन को मदर्स डे के रूप में मानना चाहिए ताकि हम अपनी मां को यह दिखा सकें कि हम उनके हमारे प्रति प्यार की कितनी सराहना करते हैं और उनका समर्थन करते हैं।

भारतीय समाज में हमारी माताओं का हमेशा से ही एक अनूठा स्थान रहा है और कोलकाता ने अपने मीठे और मुंह में पानी भरने वाले व्यंजनों के साथ मूड को चमकाने के लिए ऐसे आनंद के मौकों पर हमें आश्चर्यचकित करने का मौका कभी नहीं छोड़ा।

अंतरराष्ट्रीय मातृ दिवस के इस खास मौके पर सेवंथ हैवन कोलकाता ने 7 मई 2023 से पूरे सप्ताह के लिए बेकिंग आइटम्स की एक खास लाइन तैयार की है। जिन व्यंजनों की पेशकश की जा रही है उनमें थीम आधारित केक और अन्य डेसर्ट आइटम शामिल हैं जो लोगों की पसंद के अनुसार विशेष रूप से अनुकूलित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *