ZODIAC प्रस्तुत करता है विवासे कलेक्शन: “सिल्क टच” कॉटन शर्ट्स इटालियन गर्मी के रंगों में।

Business

कोलकाता: विवासे” (Vivāse) इटालियन शब्द है जो जीवंतता और रंग को व्यक्त करता है और जो एक ऐसे देश के अस्तित्व का परिचय कराता है जो शैली, फैशन और कला में संपन्न है।

इस कलेक्शन में, ZODIAC लक्जरियस इजिप्शियन गिजा 86 कॉटन से बनी शर्ट्स प्रस्तुत करता है, जो “सिल्क टच” के साथ एकल 60’s कपड़े में बुनी होती हैं, जो Zodiac के ट्रेडमार्क “सिल्क प्रोटीन फिनिश” का परिणाम है, और ये रंगों की विभिन्नता में उपलब्ध होती हैं, जो इटालियन रिवियेरा पर स्थित अमाल्फी कोस्ट से प्रेरित हैं।

सिसिलियन मेंडरिन के सुनहरे रंग से आगी ओरेंज, इटालियन समुद्र से प्रेरित मेडिटेरेनियन ब्लू, इस क्षेत्र में पास्ता सॉस से प्रेरित चमकदार लाल रंग। तोस्कानी के जैतून बागानों से जीवंत हरे रंग और इस क्षेत्र के लिमोंचेलो पेय से लिया गया खुशहाल पीला।

मिस्टर सलमान नूरानी (उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ZCCL) ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हर साल ZODIAC के ग्राहक हमारे VIVACE कलेक्शन की प्रतीक्षा करते हैं। उन्हें लगता है कि यह उनके गर्मी के कपड़े में कुछ इटालियन पैनाश और फ्लेयर जोड़ता है। हमारी USP “सिल्क टच” 100% कॉटन है जो शर्ट्स को एक अत्यंत लक्जरियस हाथ की स्पर्श देता है।”

Zodiac Clothing Company Limited (ZCCL) एक लंबवत एकीकृत, अंतर्राष्ट्रीय कंपनी है जो डिजाइन, विनिर्माण, वितरण से लेकर खुदरा बिक्री तक पूरी कपड़े की श्रृंखला पर नियंत्रण रखती है। भारत में विनिर्माण आधार और भारत, यूके, जर्मनी और यूएसए के विपणन कार्यालयों के साथ, ZCCL में लगभग 2500 लोगों की टीम है।

कंपनी अपने मुंबई कॉर्पोरेट कार्यालय में 5000 वर्ग फीट के इटालियन प्रेरित डिजाइन स्टूडियो चलाती है, जो एक LEED गोल्ड प्रमाणित इमारत है। ब्रांड को भारत भर में प्रीमियम मूल्यों पर 100 से अधिक कंपनी-प्रबंधित स्टोर्स और 1000 से अधिक मल्टी-ब्रांड खुदरा में बिक्री की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *