54वें गारमेंट बायर्स एंड सेलर्स मीट और बी2बी एक्सपो में देशभर से 700 करोड़ का हुआ व्यापारिक लेनदेन

Business National West Bengal

कोलकाता : पश्चिम बंगाल गारमेंट मैन्युफैक्चरर्स एंड डीलर्स एसोसिएशन की ओर से विश्व बांग्ला मेला प्रांगण में 20,21 और 22 जलाई को आयोजित तीन दिवसीय 54वें गारमेंट बायर्स एंड सेलर्स मीट में देश-विदेश के 700 से अधिक स्थानीय और राष्ट्रीय ब्रांडों ने भाग लिया।

यह प्रदर्शनी इस क्षेत्र की सबसे पुरानी प्रदर्शनी है। इस मीट में देश-विदेश से आये 2000 से अधिक आगंतुकों ने लगभग 700 करोड़ रुपये का व्यापारिक लेनदेन किया। यहां देश-विदेश से आये व्यवसायियों एवं अतिथियों ने यहां के सजावट, माहौल और एसोसिएशन द्वारा किए गए आतिथ्य सत्कार की जमकर सराहना की।

इस अवसर पर पश्चिम बंगाल गारमेंट मैन्युफैक्चरर्स एंड डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हरि किशन राठी ने कहा, इस उद्योग में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर लगभग 50 लाख से अधिक कर्मचारी जुड़े हुए है। इस मीट ने बंगाल में रेडीमेड गारमेंट उद्योग को बढ़ावा देने में खुद को हर बार साबित किया है। हम रेडीमेड गारमेंट के व्यापार और विपणन को बढ़ावा देने के लिए सरकार के प्रयासों की सराहना करते हैं। राठी ने कार्यकारी समिति, प्रायोजकों और प्रतिभागियों की टीम के प्रति अपना आभार और सराहना व्यक्त की, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने प्रगति मैदान थाना और डब्ल्यूबीआईडीसी को भी उनके समर्थन और सहयोग के लिए उनके प्रति आभार प्रकट किया।

वेस्ट बंगाल गारमेंट मैन्युफैक्चरर्स एंड डीलर्स एसोसिएशन में उपस्थित अन्य प्रमुख समिति के सदस्यों में विजय करीवाला (वरिष्ठ उपाध्यक्ष), प्रदीप मुरारका (उपाध्यक्ष), देवेन्द्र बैद (माननीय. सचिव) कन्हैयालाल लाखोटिया (कोषाध्यक्ष), प्रेम कुमार सिंहल (संयुक्त. कोषाध्यक्ष) के अलावा अमरचंद जैन, तरूण कुमार झाझरिया, आशीष झंवर, मनीष राठी, कमलेश केडिया, मनीष अग्रवाल, किशोर कुमार गुलगुलिया, विक्रम सिंह बैद, सौरव चांडक, विजय अग्रवाल, मनीष जैन, साकेत कुमार खंडेलवाल, अजय सुल्तानिया, राजीव केडिया, संदीप राजा, बृज मोहन मूंधड़ा, भुवन अरोड़ा, मोहित दुगड़– साथ कार्यकारी समिति के सदस्य हरि प्रसाद शर्मा के साथ पूर्व अध्यक्ष चांद मल लढ़ा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *