ESI सिस्टम में आयुर्वेदिक दवाओं को शामिल करना उचित : अर्जुन सिंह – एस्क्लेपियस वेलनेस प्रा. लि. का स्वस्थ्य जागरूकता कार्यक्रम

State West Bengal

बैरकपुर : बीमारी और बेरोजगारी दूर करने के लक्ष्य पर काम करने वाली कंपनी एस्क्लेपियस वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड के स्वास्थ्य जागरुकता कार्यक्रम में बतौर अतिथि के तौर पर पहुंचे बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने श्रमिक हित की महत्वपूर्ण बात कही।

उन्होंने कहा कि कर्मचारी राज्य बीमा निगम यानी ईएसआई सिस्टम में अंग्रेजी दवाइयों के साथ साथ आयुर्वेदिक दवाओं को भी शामिल किया जाना चाहिए। इससे गरीबों और श्रमिक वर्ग के लोगों को सस्ता स्वास्थ लाभ मिलेगा। रविवार की शाम टीटागढ़ के एक बैंक्वेट में आयोजित कार्यक्रम में सांसद अर्जुन सिंह ने आयुर्वेदिक दवाओं की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि वे खुद आयुर्वेदिक दवाओं का सेवन करते हैं।

कार्यक्रम में सांसद अर्जुन सिंह समेत कंपनी के विकास, विस्तार और व्यापार को आगे बढ़ाने वाले विशिष्ट लोगों में शिशु पाल रोलटा, सनातन तिवारी, मरियम जहां, मनजेस शर्मा, शालिनी कुमारी और राजेश साहू को नायाब तरीके से जोरदार सम्मानित किया गया। कंपनी से जुड़े लोगों ने कंपनी से जुड़ने के फायदे बताएं और आयुर्वेदिक दवाओं की उपयोगिता पर जोर दिया। कार्यक्रम में दर्शकों ने गीत और संगीत का भी आनंद लिया। इस मौके पर तनवीर, मोहमद निजामुद्दीन और संतोष साव समेत कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *