मैजेस्टिक प्राइड की 15वीं वर्षपूर्ति के अवसर पर गोवा में मैजेस्टिक माइलस्टोन का हुआ भव्य आयोजन

Entertainment

पणजी: नए साल में जोश और उल्लास से भरे नववर्ष के पहले महीने में मैजेस्टिक ग्रुप ने अपनी 15वीं वर्षगांठ नियो मैजेस्टिक, मैजेस्टिक पैराडाइज और मैजेस्टिक प्राइड में भव्य तरीके से जश्न मनाने से जुड़ा आयोजन किया गया है। जो एक महीने तक चलेगा।

इस दौरान पिछले डेढ़ दशक पहले शुरू की गई उल्लेखनीय यात्रा की सफलता को प्रदर्शित किया जायेगा। महीने भर चलने वाले इस कार्यक्रम में मनोरंजन का भव्य नजारा देखने को मिलेगा। जिसमें शानदार बॉलीवुड दिवा – मौनी रॉय, देश के युवा दिलों की आवाज – नेहा कक्कड़, ब्लॉकबस्टर रैपर और गायक बादशाह, ग्लैमरस दिवा मलायका अरोड़ा, भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन के अलावा स्टैंड-अप कॉमेडियन गौरव गुप्ता इस आयोजन में शामिल होंगे।

इस दौरान फैशन शो, सौंदर्य प्रतियोगिता, स्क्रैच-एंड-विन प्रतियोगिताओं के साथ आकर्षनीय पुरस्कार, अंतर्राष्ट्रीय कलाकार के साथ बॉलीवुड लाइव डांस एक्ट, एइरियल परफॉरमेंस भी इस कार्यक्रम में मनोरंजन का साधन बनेगा।

मैजेस्टिक प्राइड में सालगिरह का जश्न सिर्फ गेमिंग फ्लोर तक ही सीमित नहीं है, यह एक समग्र अनुभव है, जो कैसीनो की राजसी यात्रा के सार को दर्शाता है। प्रत्येक सप्ताहांत में विद्युतीय माहौल के बीच प्रसिद्ध हस्तियों के शानदार प्रदर्शन से इसका मंच जगमगा उठेगा।

कॉमेडी के शौकीन लोग यहां इस आयोजन में शामिल होकर हंसी-मजाक भरी शामों का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि शीर्ष स्तर के हास्य कलाकार मंच पर आकर लोगों को गुदगुदाते हैं और हंसी फब्बारे फैलायेंगे। इसमें प्रतिभागियों को शानदार पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलेगा।

दुनिया भर से आये कलाकारों की उपस्थिति से इस कार्यक्रम का अंतर्राष्ट्रीय स्तर काफी बढ़ गया है। बॉलीवुड लाइव डांस एक्ट समारोह में ग्लैमर और पुरानी यादों का स्पर्श जोड़कर उपस्थित लोगों को भारतीय सिनेमा के बीच ले जाने की कोशिश होगी।

लजीज खाने के शौकीन लोगों को यहां सप्ताहांत तक चलने वाले खाद्य उत्सवों में लजीज व्यंजन का स्वाद लेने का भरपूर मौका मिलेगा, जिनमें विभिन्न राज्यों के लजीज व्यंजन शामिल होंगे। महाराष्ट्र के मसालेदार स्वाद से लेकर राजस्थान के शाही स्वाद, गोवा के जीवंत आनंद, कर्नाटक की समृद्ध पाक विरासत के साथ और भी बहुत वैरायटी का स्वाद यहां लोग ले सकेंगे। इसके अतिरिक्त, मेहमान ताज़ा कॉकटेल का स्वाद ले सकते हैं, जिसका इंतजाम विशेष रूप से उत्सव के माहौल को संपूर्ण करने के लिए किया गया है।

इस भव्य आयोजन के बीच, दैनिक लकी ड्रा में हर किसी को भाग लेने और आकर्षित पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। उत्सव के समापन के दिन 28 जनवरी को रात 11 बजे बहुप्रतीक्षित मेगा ड्रा होगा, जहां भाग्यशाली विजेताओं को अविश्वसनीय पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

मैजेस्टिक प्राइड गोवा में विलासिता और उत्सव का दूसरा नाम बन गया है। इसकी 15वीं वर्षगांठ के मौके पर यह भव्य आयोजन उन लोगों के लिए पसंदीदा गंतव्य के रूप में इसकी प्रतिष्ठा को मजबूत बनाकर एक अद्वितीय और भव्य अनुभव कराता हैं। मैजेस्टिक प्राइड के 15वीं वर्षगांठ पूर्ण होने पर यह सभी को उत्सव में शामिल होने और उसकी भव्यता का अनुभव कराने के लिए आमंत्रित करता है जो अब इसके नाम का पर्याय बन चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *