सोमवार को 1100 दीये की रौशनी से राममय होगा बागुईहाटी के VIP रोड का एक्जीक्यूटिव पैलेस

Kolkata

कॉम्प्लेक्स में महायज्ञ का आयोजन, 101 किलो लड्डू से रामलला को अर्पित होगा महाभोग

कोलकाता: देश के इतिहास में स्वर्निम अक्षरों से दर्ज होनेवाला 22 जनवरी को लेकर जहां देश के विभिन्न राज्यों में रामलला की पूजा-अर्चना को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, इसी कड़ी में बागुईहाटी के वीआईपी रोड में स्थित ‘एक्जीक्यूटिव पैलेस अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन‘ में सोमवार को रामलला की भव्य पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया है। इस दिन 1100 दीये की रौशनी से अपार्टमेंट जगमगा उठेगा। इसके साथ सोमवार को अपार्टमेंट के लोगों द्वारा महायज्ञ का भी आयोजन किया जायेगा। रामलला को 101 किलो लड्डू से महाप्रसाद का भोग लगाया जायेगा।

इस मौके पर बागुईआटी के वीआईपी रोड में स्थित ‘एक्जीक्यूटिव पैलेस अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन’ के सचिव अंकित अग्रवाल ने कहा कि पूरे देश के लोग सोमवार को इस शुभ घड़ी में रामलला की भक्ति एवं उनके पूजन में लीन होंगे, उनके साथ इस अपार्टमेंट के लोग भी इस महान दिन में रामलला की पूजा अर्चना में व्यस्त रहेंगे। 1100 दीपों की रौशनी में पूरा अपार्टमेंट नहा उठेगा। यहां महाप्रसाद भी रामप्रभु को अर्पित किया जायेगा।

इस पूरे आयोजन को सफल बनाने में अपार्टमेंट के एमपी अग्रवाल (कोषाध्यक्ष), अंकित अग्रवाल (सचिव), संजीव दुदानी (अध्यक्ष) के साथ राम अवतार अग्रवाल, मनोज बिनानी, कृष्ण अवतार अग्रवाल, आशीष टेकरीवाल, अरुण कुमार अग्रवाल, अभिषेक जैन, अभिनव बसु, अमित अग्रवाल, आशीष टेकरीवाल, अमन अग्रवाल , ललित डागा, शैंकी जैन, अशोक कुमार अग्रवाल, केशव बिनानी, बिनोद टेकरीवाल और शंकर प्रसाद दुदानी सक्रिय तौर पर शामिल हैं। लोगों से सप्रेम आग्रह है कि इस शुभ अवसर पर इस अपार्टमेंट में पूजा व हवन कार्यक्रम में शामिल होकर महाप्रसाद को ग्रहण कर पुण्य के भागी बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *