श्रीराम के आगमन के जश्न में 1100 दीये की रौशनी से राममय हुआ बागुईहाटी के वीआइपी रोड का एक्जीक्यूटिव पैलेस

Kolkata

विधिवत मंत्रोच्चारण से श्रीराम के आगमन को लेकर महायज्ञ हुआ संपन्न, रामलला को अर्पित हुआ 101 किलो लड्डू का महाभोग

कोलकाता: अयोध्या में 22 जनवरी सोमवार को मर्यादा पुरषोत्तम भगवान श्रीराम के आगमन की खुशी में देश के विभिन्न राज्यों की तरह कोलकाता के बगुईहाटी के वीआईपी रोड में स्थित ‘एक्जीक्यूटिव पैलेस अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन‘ में सोमवार को श्रीराम के आगमन की खुशी में भव्य पूजा-अर्चना का आयोजन किया गया। इस दिन 1100 दीये की रौशनी से अपार्टमेंट जगमगा उठा। इसके साथ प्रख्यात पंडितों के मंत्रोच्चारण से महायज्ञ का आयोजन भी संपन्न हुआ। रामलला को 101 किलो लड्डू से महाप्रसाद का भोग लगाया गया।

इस मौके पर बागुईआटी के वीआईपी रोड में स्थित ‘एक्जीक्यूटिव पैलेस अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन’ के सचिव अंकित अग्रवाल ने कहा कि इस स्वर्णिम पल में पूरे देशवासी प्रफुल्लित होकर जश्न मना रहे हैं। हम भी इस शुभ घड़ी में रामलला की भक्ति एवं उनके पूजन में लीन हुए हैं, उनके साथ इस अपार्टमेंट के लोग भी इस महान दिन में राममय हो गए हैं। पूरा अपार्टमेंट 1100 दीपों की रौशनी से नहाया हुआ है। श्रीराम प्रभु को 101 किलो लड्डू का महाप्रसाद भोग लगाया गया।

इस पूरे आयोजन को सफल बनाने में अपार्टमेंट के एमपी अग्रवाल (कोषाध्यक्ष), अंकित अग्रवाल (सचिव), संजीव दुदानी (अध्यक्ष) के साथ राम अवतार अग्रवाल, मनोज बिनानी, कृष्ण अवतार अग्रवाल, आशीष टेकरीवाल, अरुण कुमार अग्रवाल, अभिषेक जैन, अभिनव बसु, अमित अग्रवाल, आशीष टेकरीवाल, अमन अग्रवाल , ललित डागा, शैंकी जैन, अशोक कुमार अग्रवाल, केशव बिनानी, बिनोद टेकरीवाल और शंकर प्रसाद दुदानी विशेष तौर पर सक्रिय रहे। अपार्टमेंट में पूजा व हवन कार्यक्रम में शामिल होकर भारी संख्या में राम भक्तों ने महाप्रसाद ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *