आसनसोल में बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी के घर से बैरंग लौटी बंगाल पुलिस

West Bengal

कोलकाता : आसनसोल के कंबल दुर्घटना मामले में भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी और उनकी पत्नी चैताली से पूछताछ करने पहुंची आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट की टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा है। वजह है कि उनके फ्लैट में ताला लगा हुआ था।

आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र की पत्नी चैताली 27 नंबर वार्ड की पार्षद हैं और नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष भी हैं। उन्हीं ने कंबल वितरण का आयोजन किया था, जिसमें विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हुए थे।

शुभेंदु अधिकारी के वापस जाने के बाद कंबल लेने के लिए मची भगदड़ में दबकर एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी। इसी संबंध में आसनसोल पुलिस कमिश्नरेट ने जितेंद्र और उनकी पत्नी समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। दोनों से पूछताछ करने के लिए सोमवार को ही पुलिस की तरफ से नोटिस दिया गया था।

मंगलवार को आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के ACP Central (II) श्रीमंत बंदोपाध्याय के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम जितेंद्र तिवारी के फ्लैट पहुंची थी। फ्लैट में ताला लगे होने की वजह से पुलिस को वापस लौटना पड़ा। सूत्रों की माने तो आसनसोल जीटी रोड के घनश्याम अपार्टमेंट में जितेंद्र तिवारी का फ्लैट है। फ्लैट के बाहर पुलिस को लगभग एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *