महिला क्लब “द फेयरिस” – ‘अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो” का किया शुभारंभ

Entertainment Kolkata National West Bengal

कोलकाता :एमएपी5 इवेंट की ओर से काफी उपयोगी और चर्चित महिला क्लब “द फेयरिस – अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो” का शहर के एक होटल में भव्य शुभारंभ किया गया। यह क्लब एक दूसरे के साथ खड़े होने और खुशियां मनाने के लिए एक साथ आने वाली महिलाओं का एक अनूठा क्लब है।


एमपी5 इवेंट्स द्वारा साल्टलेक के गोल्डन ट्यूलिप होटल में आयोजित *इस भव्य आयोजन में ‘द फेयरिस’ क्लब का उद्घाटन मशहूर बॉलीवुड अभिनेता श्री इमरान खान ने किया।

इस मौके पर सुश्री तुलसी सिन्हा रॉय (बिधाननगर की पार्षद), टेक्नो इंडिया ग्रुप की सह अध्यक्ष  मनोशी रॉय सम्मानीय अतिथि के रूप में मौजूद थी।
गोल्डन ट्यूलिप होटल के निदेशक आशीष मित्तल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि, “महिलाओं के बीच खुशी और एकता फैलाने के उद्देश्य से ‘द फेयरिस’ क्लब की स्थापना की गई है”।


एक महिला होने के नाते काम के व्यस्ततम जीवन और घर के बीच संतुलन बनाए रखना एक महिला के लिए काफी मुश्किल हो जाता है। इसके बावजूद महिलाएं इस मानसिक दबाव को संतुलित कर अपने जीवन में जो कुछ भी चाहती हैं, उसे सफलता पूर्वक प्राप्त कर रही हैं।


द फेयरिस क्लब 11 स्तंभों से बना है – जिनमे अंजू बेरिया, अनु शर्मा, बबीता एन अग्रवाल, बनिता अग्रवाल, बिल्किस परवीन चटर्जी, मोनिका झुनझुनवाला, रिंकू माधोगढ़िया, संगीता भुवालका, शालिनी मित्तल, विनीता मजीठिया और विनीता सराफ इन स्तंभ टीम में शामिल हैं।


इस समूह का प्राथमिक मिशन हर महिला की ताकत को पहचानना और सभी क्षेत्रों में उसकी वकालत करना है। यह क्लब सामाजिक, सांस्कृतिक, धर्मार्थ आदि विभिन्न गतिविधियों पर काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *