नागा गोल्ड क्लब प्लाईवुड को हर घर तक पहुंचाएगा आसियान फॉरेस्ट प्रोडक्ट

Business

कोलकाता : नागा गोल्ड क्लब प्लाईवुड का निर्माण बनारस में स्थित रामा पॉलीमर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाता है। जिस की मार्केटिंग का दायित्व कोलकाता स्थित आसियान फॉरेस्ट प्रोडक्ट द्वारा संपूर्ण भारत में किया जाएगा।

कोलकाता प्रेस क्लब में एक संवाद सम्मेलन के दौरान नागा गोल्ड क्लब का विमोचन रामा पॉलीमर्स के डायरेक्टर संदीप अग्रवाल द्वारा किया गया। संदीप अग्रवाल ने बताया की विगत 25 वर्षों से वह प्लाईवुड के क्षेत्र में काम कर रहे हैं।

उन्होंने आगे बताया कि मार्केट की मांग एवं बेहतर क्वालिटी की डिमांड को देखते हुए नागा गोल्ड क्लब नामक ब्रांड को मार्केट में उतारा है। जिसको मार्केट में पहुंचाने का संपूर्ण दायित्व कोलकाता स्थित आसियान फॉरेस्ट प्रोडक्ट के द्वारा किया जाएगा।

इस मौके पर उपस्थित आसियान फॉरेस्ट प्रोडक्ट के पाटनर अनिल बाजोरिया ने बताया कि कंपनी का लक्ष्य है संपूर्ण भारत में नागा गोल्ड क्लब प्लाईवुड को पहुंचाया जाए। भारत के हर घर के निर्माण में भरोसे के साथ आप इसका इस्तेमाल करें। अनिल बाजोरिया ने बताया कि उनका कंपटीशन किसी और से नहीं है, बल्कि खुद से है। संवाद सम्मेलन में विकास जयसवाल और श्किसलय कुमार गोयल भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *