ED की रडार पर अर्पिता के बाद अब मंत्री पार्थ चटर्जी की दूसरी खास दोस्‍त शांतिनिकेतन की ‘मोनालिसा’

Kolkata West Bengal

मैं एक शिक्षिका हूं और पार्थ मेरे अभिभावक की तरह : मोनालिसा दास

कोलकाता: एसएससी भर्ती घोटाले में अर्पिता मुखर्जी के बाद ईडी की नजर अब मोनालिसा दास पर है। मोनालिसा एसएससी घोटाला में गिरफ्तार राज्य के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी की खास दोस्त बताई जा रही हैं। वे आसनसोल स्थित काजी नजरुल यूनिवर्सिटी में बांग्ला विभाग की प्रमुख हैं।

शांतिनिकेतन में पार्थ चटर्जी के 10 घर हैं, जिनकी मोनालिसा देखभाल करती हैं। इसके अलावा, मोनालिसा की भी वहां कई अचल संपत्तियां बताई जा रही हैं। ईडी वहां जल्द छापामारी कर सकती है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया है कि मोनालिसा के नाम पर 10 फ्लैट पंजीकृत हैं। इस बारे में मोनालिसा ने कहा कि मुझे लेकर जो कुछ कहा जा रहा है, वह सब गलत और बेबुनियाद है।

शांतिनिकेतन में मेरा कोई घर नहीं है, इसलिए वहां ईडी के छापा मारने का सवाल ही नहीं उठता। मैं एक साधारण सी शिक्षिका हूं और साधारण तरीके से रहती हूं। ईमानदारी के साथ अपनी कमाई से जीती हूं। मेरे बारे में कौन क्या कह रहा है, मैं नहीं जानती। वहीं, आगे पार्थ चटर्जी के साथ संबंध के बारे में पूछे जाने पर मोनालिसा ने कहा कि मैं एक शिक्षिका हूं और पार्थ चटर्जी राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री हैं। वे मेरे अभिभावक की तरह हैं। पता चला है कि मोनालिसा आसनसोल के विवेकानंद पल्ली में पिछले पांच साल से किराए के मकान में रह रही हैं, हालांकि पिछले दो हफ्ते से वहां नहीं गई हैं। कोलकाता में भी उनका एक घर के होने का पता चला है। जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *