आसनसोल कंबल वितरण में दुर्घटना को दिलीप घोष ने जताई आशंका

Politics West Bengal

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने आसनसोल कंबल वितरण के दौरान दुर्घटना में साजिश की आशंका जाहिर की है। सोमवार को दिल्ली में पार्टी सांसदों की बैठक में शामिल होने के लिए रवाना हुए हैं।

यहां दमदम हवाई अड्डे पर मीडिया से मुखातिब घोष ने कहा कि जिस तरह से आसनसोल कंबल वितरण दुर्घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है ताकि नेता प्रतिपक्ष को फंसा सके तो इस में साजिश की बू आ रही है। कहीं ना कहीं इस दुर्घटना के पीछे कोई षड्यंत्र हो सकता है। इसकी उचित जांच होनी चाहिए।

घोष ने कहा कि कई जगहों पर कंबल वितरण हुए लेकिन कहीं भी किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। यहीं पर क्यों हुई, इसकी जांच होनी चाहिए।


उल्लेखनीय है कि इसके पहले दिलीप घोष ने कंबल वितरण को लेकर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि दान और खैराती वितरण मानवता के खिलाफ होता है।

इसके पहले शुभेंदु अधिकारी ने भी सार्वजनिक मंच से नियमित तौर पर दिलीप घोष के मीडिया से बात करने को लेकर सवाल खड़े किए थे।

इस बीच गत 17 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल दौरे पर आए थे और भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक की थी। उन्होंने एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी थी जिसके बाद दिलीप घोष का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *