ZODIAC पेश करता है समर 2023, द पोसिटानो लिनन कलेक्शन

Business

कोलकाता: इतालवी रिवेरा पर अमाल्फी तट पर देखे गए गर्मियों के रंगों से प्रेरित लिनन कपड़ा बुनाई में इस्तेमाल होने वाले सबसे पुराने रेशों में से एक है। सन के पौधे के तने से बुने हुए इसे दुनिया के सबसे मजबूत प्राकृतिक फाइबर के रूप में मान्यता प्राप्त है। लिनन के कपड़े की बुनाई यह सुनिश्चित करती है कि हवा मुक्त रूप से चले और यह एक आदर्श ग्रीष्मकालीन परिधान बन जाए।

ZODIAC0 लिनन का उपयोग करता है जो फ्रांस के नॉर्मंडी क्षेत्र में उगाए गए फ्लैक्स से बुना जाता है, जो दुनिया में सबसे अच्छी गुणवत्ता में से एक है। इस क्षेत्र की अनूठी मिट्टी और जलवायु की स्थिति, स्थानीय फ्लेक्स उत्पादकों द्वारा विरासत में मिली विशेषज्ञता की पीढ़ियों के परिणामस्वरूप लंबे, अधिक पतले फ्लेक्स पौधे होते हैं जिसके परिणामस्वरूप बहुत उच्च गुणवत्ता वाले लिनन कपड़े होते हैं।

लिनेन शर्ट हर धुलाई और पहनने के साथ अधिक आरामदायक हो जाते हैं, वास्तव में, परिष्कृत, स्वाभाविक रूप से झुर्रीदार उपस्थिति केवल आपके समर लुक की सुंदरता में इजाफा करती है। इस संग्रह का रंग पटल इतालवी रिवेरा पर अमाल्फी तट पर स्थित एक विचित्र शहर पोसिटानो के मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य को दर्शाता है- बेज, गुलाबी, पीले और टेराकोटा के घर पहाड़ियों के किनारे से क्रिस्टल नीले भूमध्यसागरीय जल तक फैले हुए हैं।

ये शॉर्ट और लॉन्ग दोनों स्लीव्स में सॉलिड्स, स्ट्राइप्स और चेक्स की एक विस्तृत रेंज में उपलब्ध हैं और बहुत ही खूबसूरत पहनावे के लिए ZODIAC लिनन जैकेट्स, ट्राउजर और बंदगला के साथ पेयर किए जा सकते हैं।
लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री सलमान नूरानी (वाइस चेयरमैन और एमडी ZCCL*) ने कहा, “लगभग दो दशकों से हम समझदार भारतीय पुरुषों के लिए यकीनन रेडी टू वियर लिनेन का बेहतरीन कलेक्शन लेकर आए हैं। वास्तव में, हमारे ग्राहक हर साल अपने समर वॉर्डरोब को ताज़ा करने का एक बिंदु बनाते हैं, जो कि कठोर तापमान को देखते हुए हम पूरे भारत में देखते हैं।

To Preview ZODIAC’s 2023 Positano Collection

Online: https://www.zodiaconline.com/shirts/linen-shirts

In-store: Store Locator: https://www.zodiaconline.com/storelocator    

जेडसीसीएल के बारे में
Zodiac Clothing Company Limited (ZCCL) एक वर्टिकली इंटीग्रेटेड, ट्रांस-नेशनल है जो डिजाइन, मैन्युफैक्चरिंग, डिस्ट्रीब्यूशन से लेकर रिटेल सेल्स तक पूरी क्लोदिंग चेन को कंट्रोल करती है। भारत में मैन्युफैक्चरिंग बेस और भारत, यूके, जर्मनी और यूएसए में बिक्री कार्यालयों के साथ, ZCCL के पास लगभग 2500 लोग हैं। कंपनी अपने मुंबई कॉर्पोरेट कार्यालय में 5000 वर्ग फुट के इतालवी प्रेरित डिज़ाइन स्टूडियो का संचालन करती है जो एक LEED गोल्ड प्रमाणित इमारत है। 100 से अधिक कंपनी-प्रबंधित स्टोरों और 1000 से अधिक बहु-ब्रांड खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से ब्रांड को पूरे भारत में प्रीमियम कीमतों पर बेचा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *