कोलकाता में शुरू हो रहे हैं सारेगामापा 2023 8 जुलाई से ऑडिशन

Entertainment Kolkata

पहली बार ‘सिंगर ऑफ द वीक” को मिलेगा ज़ी म्यूज़िक कंपनी के साथ अपना ओरिजिनल गाना रिलीज़ करने का सुनहरा मौका

कोलकाता: पिछले तीस वर्षों से ज़ी टीवी ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों में बसे हुए हैं। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जोरदार सफलता के बाद अब ज़ी टीवी का आइकोनिक सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा एक बार फिर देश के उभरते सिंगर्स को अपनी मधुर आवाज सुनाने और संगीत की दुनिया में करियर बनाने का मौका दे रहा है।

सारेगामापा 2023 के ऑनग्राउंड ऑडिशंस शनिवार 8 जुलाई को कोलकाता में हो रहे हैं। तो यदि आप 15 साल या इससे ज्यादा की उम्र के हैं, तो ये मौका आपका है। ऑनलाइन ऑडिशंस पहले ही शुरू हो चुके हैं और आपको सिर्फ इन नंबरों 8850690758/ 8850626157 (अपना नाम, शहर का नाम और उम्र भी लिखें) पर अपनी ऑडिशन क्लिप्स व्हॉट्सएप करना है या फिर आप 9930000323 पर मिस्ड कॉल करके रजिस्ट्रेशन लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

सभी उभरते सिंगर्स के लिए एक और खास खबर यह है कि सिंगिंग रियलिटी टेलीविजन के इतिहास में पहली बार ज़ी टीवी इस सीज़न के कंटेस्टेंट्स को चुनने की प्रक्रिया में दर्शकों को भी शामिल कर रहा है। आखिर टैलेंट को पहचानना भी एक टैलेंट है! ज़ी टीवी अपने दर्शकों से नए सिंगिंग सेंसेशन को खोजने की अपील कर रहा है और उन्हें राॅ टैलेंट की खोज करने और उन्हें सारेगामापा में हिस्सा लेने का मौका देने के लिए चैनल से उन कंटेस्टेंट्स की सिफारिश करने का विशेष अधिकार दे रहा है।

आगे इस सीज़न में यह शो असाधारण रूप से टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स को एक शानदार मौका भी देगा। इसमें हर ‘सिंगर ऑफ द वीक’ को ज़ी म्यूज़िक कंपनी के साथ मिलकर अपना खुद का ओरिजिनल गाना रिलीज़ करने का सुनहरा मौका मिलेगा। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, ज़ी टीवी इस शो के साथ पहली बार पेपरलैस प्रक्रिया अपनाकर एक अभूतपूर्व कोशिश करने जा रहा है। इस साल ऑडिशंस में और पूरे शो के दौरान पेपर का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, जो कि रियलिटी टेलीविजन के इतिहास में इस चैनल द्वारा उठाया गया अपनी तरह का पहला, जिम्मेदार और इको-फ्रेंडली कदम है।

जहां कोलकाता में ऑडिशंस की शुरुआत हो रही है, वहीं आने वाले हफ्तों में ज़ी टीवी बेंगलुरु, लखनऊ, चंडीगढ, जयपुर, दिल्ली, वडोदरा, पुणे और मुंबई जैसे शहरों में ऑन-ग्राउंड ऑडिशंस आयोजित करेगा। तो यदि आपको लगता है कि आप गानों के दीवाने हैं और आप दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं, तो अब वक्त आ गया है कि आप ऑडिशन के लिए अपने नज़दीकी शहर पहुंचे और इस भव्य रियलिटी शो का हिस्सा बनें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *